आरक्षण समाज एवं देश की एकता को तोड़ता है-श्री मुकेश जादौन…….

(कवि अनिरुद्ध कुमार सिंह के द्वारा) , गाजियाबाद से ………………….
विजय नगर, गाजियाबाद ।विगत दिनांक 23/11/3/2019 को भीम नगर,बागू में स्थित खाली मैदान में श्री राष्ट्रीय राजपुत करनी सेना, गाजियाबाद के द्वारा एक सभा का आयोजन किया गया, जिसमें जाति पर आधारित आरक्षण व्यवस्था को यथाशीघ्र समाप्त करने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया ।..
इस सभा का संचालन श्री राष्ट्रीय राजपुत करनी सेना, गाजियाबाद के उपाध्यक्ष माननीय डॉ अशोक ठाकुर ने की । इस सभा के विशिष्ट अतिथि एवं राष्ट्रीय राजपुत करनी सेना के प्रभारी श्री मुकेश जादौन ने क्षत्रिय समाज को संबोधित करते हुए कहा कि इस देश से जाति पर आधारित आरक्षण व्यवस्था को यथाशीघ्र समाप्त करने की आवश्यकता है क्योंकि आरक्षण समाज एवं देश की एकता को तोड़ता है । हमारे क्षत्रिय समाज के लोग देश की एकता एवं भाईचारा को बढ़ाने के लिए भारत की संविधान से जातिवाद पर आरक्षण व्यवस्था को मिटाने के लिए उत्सुक हैं । अतः इसे मिटाने के लिए हमसब केन्द्र सरकार से मांग करते हैं कि आरक्षण को संविधान से हटकर आर्थिक आधार पर आरक्षण की व्यवस्था करें, अन्यथा क्षत्रिय समाज जन आंदोलन करेंगे ।..
अंत में, इस सभा के संचालक डॉ अशोक ठाकुर ने कहा कि क्षत्रिय समाज इस देश में बहुत जल्द ही आरक्षण के विरोध में जन आंदोलन शुरू करेंगे और यह मेरी संघर्ष तबतक जारी रहेगा, जबतक की भारत की संविधान से जाति के आधार पर आरक्षण व्यवस्था को समाप्त नहीं कर दिया जाता है । जबतक आरक्षण व्यवस्था समाप्त नहीं होगा, तबतक क्षत्रिय समाज चैन से नहीं बैठेंगे ।………………….
इस सभा में सर्व श्री अन्नू भाटी, श्री वीरेन्द्र जी एवं जाति विनाशक सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष कवि अनिरुद्ध कुमार सिंह मंच पर उपस्थित थे । इसके अतिरिक्त और भी गणमान्य व्यक्ति सभा में शामिल थे ।……………………….इस सभा में अधिक से अधिक संख्या में क्षत्रिय समाज के लोग। उपस्थित थे, जो जाति पर आधारित आरक्षण के विरोध में एकत्रित हुए थे ।सभा के प्रारंभ और अंत में जय श्रीराम,जय महाराणा प्रताप और जय भवानी के नारे से क्षत्रिय समाज के जोश सातवें आसमान पर थे , जिसे शब्दों में नहीं कहना असंभव है ।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल