सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया

कुल्लू मनाली! हिमाचल प्रदेश के कुल्लू-मनाली पर्यटन नगरी में इंटर स्टेट सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है! गेस्ट हाउस में चलाये जा रहे सेक्स रैकेट में राज्य के बाहर की लड़कियों से धंधा कराया जाता था! दलालों के माध्यम से पर्यटकों के समक्ष इन लड़कियों को परोसा जाता था! देह व्यापार करवाने वाले मुख्य सरगना को भी गिरफ्तार कर लिया गया है! इसमें और कौन-कौन शामिल है, इसकी जांच की जा रही है!
कुल्लू जिले में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है! अभी पुलिस की कार्रवाई चल रही है! बताया जा रहा है! कि लोअर ढालपुर के एक गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. पुलिस को कई दिनों से इसकी शिकायतें मिल रही थीं! आज पुलिस ने गुप्त तरीके से कार्रवाई को अंजाम दिया!बताया जा रहा है! कि दो से तीन युवतियों को रेस्क्यू किया गया है! देह व्यापार करवाने वाले मुख्य सरगना को भी गिरफ्तार कर लिया गया है!

पुलिस ने 18 सिंतबर को भी पर्यटन नगरी मनाली में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था! इसमें एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था! जबकि दो लकड़ियों को रेस्क्यू किया गया था! दोनों लड़कियां बाहरी राज्यों की थीं. मनाली के साथ सटे अलेऊ के पास एक होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा था!
पुलिस को जब इसकी भनक लगी थी तो विशेष जांच दल (एसआईयू) और मनाली पुलिस ने मिलकर होटल में ग्राहक बनकर छापा मारा था! वहीं 14 सितंबर को हिमाचल के पांवटा साहिब में अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था! जिला पुलिस की एसआईयू व महिला विंग ने दो लड़कियों को दलाल दंपती सहित जिस्मफरोशी के मामले में रंगे हाथ गिरफ्तार किया था!

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल