होली त्यौहार के मद्देनजर कहोवा चौकी प्रभारी ने देसी व बियर शराब की दुकानों को सील किया।

रिपोर्ट राम कुमार मिश्रा मोतीगंज गोण्डा

मोतीगंज।।गोण्डा।। रंगो के त्योहार होली पर्व को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए शराब पीने वालों व शराब के ठेकों पर होली त्योहार के समय दुकान न खुलने को कड़ी हिदायत देते हुए पुलिस ने दुकानदारों के ताले के अलावा अपने भी ताले लगाएं।

मोतीगंज थाना क्षेत्र के कहोवा चौकी प्रभारी मानेन्द्र सिंह ने होली त्यौहार के दिन शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों पर नकेल कसा और क्षेत्र में पड़ने वाले शराब के ठेकों पर बिक्री के रोकथाम के लिए ठेकेदारों के दुकानों पर ताले लगवाने के साथ ही पुलिस ने अपना ताला लगवाया और हिदायत दी कि त्योहार के समय किसी भी दुकान पर शराब की बिक्री नहीं होगी।

कहोवा चौकी प्रभारी मानेन्द्र सिंह ने बताया कि क्षेत्र के देसी शराब ठेके की दुकान कुदुंरखी तिराहा व बीरेपुर की दुकानों को ठेकेदार द्वारा ताला लगवा कर स्वयं अपना ताला लगवाया गया है और हिदायत दी गई है कि किसी भी दशा में शराब के ठेके नहीं खुलने चाहिए। इसके बाद बियर की दुकान कहोवा पर ही ठेकेदार द्वारा दुकान में ताला लगवाया गया उसके बाद स्वयं पुलिस द्वारा ताला लगवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि होली त्यौहार को मद्देनजर रखते हुए क्षेत्र में पढ़ने वाले दो देशी शराब की दुकान व एक बियर की दुकान को सील किया गया है। होली त्यौहार खत्म होने के बाद पुनः फिर दुकानें खुलेगी चौकी प्रभारी मानेन्द्र सिंह के साथ हेड कांस्टेबल संजीत सिंह हेड कांस्टेबल हरिनारायण सिंह साथ में मौजूद रहे।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल