नो टाइम टू डाइ – यूएस और यूके में सात महीने आगे बढ़ी रिलीज डेट, अब नवंबर में सिनेमाघरों में पहुंचेगी फिल्म

हॉलीवुड डेस्क. जेम्स बॉन्ड सीरीज की 25वीं फिल्म ‘नो टाइम टू डाइ’ की रिलीज डेट को सात महीने आगे बढ़ा दिया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक लंदन में यह फिल्म पहले 8 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन नई तारीख के मुताबिक अब यह 12 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जबकि, अमेरिका में यह 25 नवंबर को रिलीज होगी।

कोरोनावायरस के चीन में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी है। भारत में ‘नो टाइम टू डाइ’ 2 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन फिलहाल देश में नई तारीख का एलान नहीं किया गया है। 

14 साल से एजेंट 007 का किरदार निभा रहे हैं डेनियल
फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे 51 साल के डेनियल क्रेग सबसे लंबे समय तक बॉन्ड का किरदार निभाने वाले एक्टर बन गए हैं। उन्होंने 2005 से लेकर अब तक 4 जेम्स बॉन्ड फिल्में की हैं। आगामी “नो टाइम टु डाई” उनकी पांचवीं फिल्म होगी।

शूट हुए तीन क्लाइमैक्स
डायरेक्टर कैरी जोजी फुकुनागा फिल्म को लेकर काफी एहतियात बरत रहे हैं। उन्होंने फिल्म में तीन अलग-अलग क्लाइमैक्स शूट किए हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वे नहीं चाहते कि फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी लीक हो। खास बात है कि खुद क्रेग भी नहीं जानते की फिल्म में रियल क्लाइमैक्स कौन सा होगा।

मार्वल ने की फिल्मों की नई रिलीज डेट्स की घोषणा
मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स ने भारत में अपनी फिल्मों की नई रिलीज डेट्स जारी कर दी हैं। स्कारलेट जॉनसन स्टारर ‘ब्लैक विडो’ अब 30 अप्रैल को रिलीज होगी। ‘द एटरनल्स’ 6 नवंबर और ‘शांग ची एंड द लीजेंड ऑफ टेन रिंग्स’ 12 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं, ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टिपल यूनिवर्स ऑफ मैडनेस’ 7 मई और ‘थॉर: लव एंड थंडर’ 5 नवंबर को सिनेमाघरों में पहुंचेगी।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल