शादी के 21 साल बाद अर्जुन-मेहर का तलाक, वाणी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, पांच खबरें

बॉलीवुड और टीवी के गलियारों में हर वक्त कुछ न कुछ नया होता रहता है। कभी किसी फिल्म का पोस्टर, टीजर या ट्रेलर सामने आता है तो कोई सेलेब्स किसी नए लुक में नजर आता है। ऐसे में इस पैकेज में हम आपको बताते हैं दिनभर की पांच खबरें संक्षिप्त में…

शादी के 21 साल बाद अर्जुन- मेहर का तलाक

  • सबसे पहले बात करते हैं अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की। बता दें कि शादी के 21 साल बाद अर्जुन और मेहर के तलाक को मुंबई के फैमिली कोर्ट ने मंजूरी दे दी है। मुख्य न्यायाधीश शैलजा सावंत ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत कपल के तलाक को मंजूरी दी। उन्होंने अपने फैसले में यह भी कहा कि दोनों बेटियां यानी माहिका और मायरा मां के साथ ही बांद्रा स्थित डुप्लेक्स में रहेंगी। 
  • गौरतलब है कि मई 2018 में अर्जुन और मेहर ने अपने सेपरेशन की घोषणा की थी। वहीं मेहर से अलग होने के बाद अर्जुन साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस गैब्रिएला के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस साल जुलाई में ही गैब्रिएला से अर्जुन को एक बेटा भी हुआ है। दोनों ने बच्चे का नाम आरिक रखा है।

रानू मंडल की फेक फोटोज हुई थीं वायरल

  • रातों रात एक वीडियो के वायरल होने के बाद सफलता का स्वाद चखने वालीं रानू मंडल हाल ही में अपने मेकअप के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई थीं। ऐसे में अब उन फोटोज की हकीकत उनके मेकअप आर्टिस्ट ने खोली है। दरअसल संध्याज मेकओवर नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ वीडियोज शेयर किए गए हैं, जिनमे रानू मंडल का मेकअप दिखाया गया है। आर्टिस्ट ने बताया है कि काफी मेहनत से मेकअप किया गया, लेकिन फेक फोटो ने सब कुछ बिगाड़ दिया। 
  • वीडियो में देखा जा सकता है कि रानू मंडल सैलून पहुंची और मेकअप आर्टिस्ट संध्या ने उनका शानदार स्वागत किया, जिसके बाद उनका मेकअप शुरू किया गया। 1 मिनट 46 सेकेंड का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

रजनीकांत ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर

  • गोवा में बुधवार से 50वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। फिल्म फेस्टिवल अपनी शुरुआत के साथ ही सभी की नजरों में आ गया है। उद्घाटन समारोह में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने एक-दूसरे को अपनी प्रेरणा बताया। दोनों हस्तियां दो बार मंच पर आईं। पहली बार, अमिताभ ने रजनीकांत को आइकॉन ऑफ द ईयर अवॉर्ड दिया। इस दौरान रजनीकांत ने अमिताभ के पैर छुए। 
  • इसके बाद, रजनीकांत ने अमिताभ को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार दिया तो अमिताभ ने उन्हें गले लगा लिया। इस खास मौके पर अमिताभ ने कहा- रजनीकांत के साथ मेरी नोकझोंक चलती रहती है। वे मुझे सलाह देते हैं, ये करो, ये मत करो। लेकिन, हम एक-दूसरे की सलाह नहीं मानते। 

वाणी कपूर के खिलाफ मामला दर्ज

  • हाल ही में वाणी कपूर सोशल मीडिया पर अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हो गईं थीं। वाणी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके डीप नेक टॉप पर ‘हरे राम’  लिखा हुआ था। अब कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को ये बात बिलकुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने धार्मिक भावनाएं आहत करने का इलजाम लगाते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि मामला बढ़ने के बाद वाणी कपूर ने फोटो इंस्टाग्राम से हटा ली थी। लेकिन अब ये मामला बढ़कर पुलिस तक पहुंच गया है। 
  • बता दें कि मुंबई रेजिडेंट रमा सावंत  ने वाणी पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इसके साथ ही शिकायतकर्ता रमा सावंत ने कहा वाणी कपूर को अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया गया था।

‘ऐश्वर्या’ की वजह से सुर्खियों में कौन बनेगा करोड़पति 11

  • छोटे पर्दे पर बॉलीवुड के शहंशाह कौन बनेगा करोड़पति के साथ सभी का दिल जीत रहे हैं। चाहें बात कंटेस्टेंट की हो या फिर बात सवाल की है,  शो में भी हर बार कुछ न कुछ ऐसा हो जाता है जिससे एपिसोड सुर्खियों में आ जाता है। ऐसे में इस बार शो का एक एपिसोड ऐश्वर्या की वजह से सुर्खियों में है। हां लेकिन ये ऐश्वर्या… ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि ऐश्वर्या फिल्म है। दरअसल बुधवार को अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठी थीं राजस्थान की कंटेस्टेंट प्रेरणा। 
  • प्रेरणा से अमिताभ ने 6 लाख 40 हजार रुपये का सवाल पूछा कि – मुख्य अभिनेत्री के तौर पर किसने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ऐश्वर्या से की थी? इसके चार ऑप्शन थे। ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर। हालांकि प्रेरणा इसका सही जवाब नहीं दे पाईं लेकिन इसका सही जवाब था दीपिका पादुकोण। बता दें कि ऐश्वर्या एक कन्नड़ फिल्म थी और दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत इसी फिल्म से की थी।
Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल