10वीं के छात्रों ने, 12 साल की लड़की के साथ गैंगरेप कर पेड़ से लटकाया.

असम के विश्वनाथ जिले में 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने और उसकी हत्या के आरोप में सात छात्रों को रविवार को पकड़ा गया । इन छात्रों ने 10वीं कक्षा की बोर्ड की परीक्षा दी है। पुलिस ने बताया कि अपराध के बाद बच्ची को पेड़ से लटका दिया गया था। उन्होंने बताया कि घटना शुक्रवार को चाकला गांव की है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी फरार थे जिन्हें पुलिस दल ने पकड़ लिया है। ये सभी हाई स्कूल लीविंग सार्टिफिकेट (एचएसएलसी) परीक्षार्थी थे। अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने परीक्षा के बाद पार्टी के बहाने बच्ची को एक मकान में बुलाया और उससे दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि संदेह है कि बच्ची के साथ शुक्रवार को दुष्कर्म किया गया और उसे मकान के पास ही एक पेड़ से लटका दिया गया। बता दें कि इसी प्रकार की घटना उत्तर प्रदेश के बदायूं से सामने आई थी।

यह घटना 2014 में बदायूं में हुई एक ऐसी की घटना की याद दिलाती है, जिसमें दो लड़कियों के शव पेड़ से लटके मिले थे। वे आपस में चचेरी बहनें थीं। तब उस मामले में सामूहिक दुष्‍कर्म और उसके बाद हत्‍या का मामला सामने आया था। हालांकि बाद में CBI ने दुष्‍कर्म को खारिज करते हुए अपनी रिपोर्ट में सिर्फ आत्‍महत्‍या की बात कही थी।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल