श्योपुर जिले से बड़ी खबर महिला ने​ दिए एकसाथ 6 बच्चों को जन्म

kranti news madhya pradesh , ( state head) rajesh pandey :-

श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले अस्पताल में शानिवार को एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जिला अस्पातल ने में एक महिला ने एक साथ 6 नवजातों को जन्म दिया। जिले के बड़ौदा निवासी महिला ने एक साथ 6 नवजातों को जन्म दिय। अविकसित होने के कारण दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि 4 नवजात अभी भी जिंदा है। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि बडौदा गांव की रहने वाली महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज सुबह महिला ने एक साथ 6 नवजातों का जन्म दिया, जिसमें दो नवजातों की मौत हो गई है। 4 नवजातों अभी स्वस्थ है।

news_s

देखने के लिए लगी भीड़
जैसे ही जिला अस्पताल में एक साथ 6 नवजातों के जन्म की बात लोगों को सुनाई दी। लोग नवजातों को देखने के लिए वार्ड तक पहुंचने लगें। देखते ही देखते वार्ड के बाहर भीड़ जमा होने लगी। भीड़ को कम करने के लिए गार्ड ने लोगों का वार्ड से बाहर निकाला।
महिला भी स्वस्थ
जिले के बड़ौदा निवासी महिला मूर्ति पत्नी विनोद माली को प्रसव पीड़ा होने पर शनिवार की सुबह जिला अस्पताल लाया गया था, जहां आज सुबह 10 बजे के आसपास नॉर्मल डिलीवरी में महिला ने छह नवजातों को जन्म दिया। जिनमें दो बच्चियां और चार बच्चे रहे। सभी नवजात कम वजन के हैं,जिनमें से दोनों नवजात बच्चियों की मौत हो गई जबकि चार नवजात जीवित हैं, जिन्हें एसएनसीयू में रखा गया है। जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ आरबी गोयल के मुताबिक जिले में इस तरह का ये पहला मामला है।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल