तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ मुश्किलों में, पीएम मोदी को अपमानित करने का लगा आरोप

मुंबई वेब डेस्क / बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। समीक्षकों ने इस फिल्म की काफी तारीफ भी की है। इस बीच तापसी पन्नू के फैंस के लिए बुरी खबर है। तापसी की ये फिल्म एक ऐसी पत्नी की कहानी को बयां करने वाली है जो पति से एक थप्पड़ खाने के बाद उससे अलग होने का फैसला कर लेती है। थप्पड़ की रिलीज के पहले ही दिन इस फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ा रहा है। 

तापसी पन्नू की इस फिल्म को सोशल मीडिया पर #BoycottThappad ट्रेंड करने लगा है। इसके पीछे की वजह फिल्म के निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा का सीएए और एनआरसी के खिलाफ बोलना। साथ ही थप्पड़ की अभिनेत्री तापसी पन्नू का मुंबई में सीएए और एनआरसी के खिलाफ हुई रैली में शामिल होना है। इस बात का पता चलते ही कई सोशल मीडिया यूजर्स इस फिल्म का विरोध करने लगे है |

बुलबुल  शर्मा नाम की यूजर ने ट्विटर पर थप्पड़ का विरोध जताते हुए लिखा, ‘मैं घरेलू हिंसा के खिलाफ हूं, लेकिन BoycottThappad क्योंकि मैं फिल्म के उन मेकर्स को दुख पहुंचाना चाहती हूं जो भारतीय नागरिक होने के बावजूद सीएए के बारे में झूठी बाते बोलते हैं।’ हर्ष  शर्मा  ने लिखा, ‘पहले दीपिका अब तापसी, बॉलीवुड ने इसे फिर से दोहराया है। वह अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए राष्ट्रीय मुद्दों का इस्तेमाल करते हैं। उन्हें इन मुद्दे की संवेदनशीलता को समझना होगा।

रोहित  लिखते हैं, मैं इस फिल्म को नहीं देखूंगा, मेरा परिवार भी नहीं देखेगा और मैं अपने दोस्तों से भी कहूंगा कि वो भी इस फिल्म का ना देखें, #BoycottThappad । वहीं अलोक कुमार दुबे ने लिखा, ‘फिल्म के निर्माता और निर्देशक अभिनव सिन्हा और अभिनेत्री तापस#UrbanNaxals हैं, दोनों हमारे लोकतांत्रिक तौर से चुने गए प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को दिन-रात अपमानित करते रहते हैं। थप्पड़ फिल्म को थप्पड़ मार देना! #बायकाट_थप्पड़’ । इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तापसी पन्नू की इस फिल्म का विरोध किया है। 

गौरतलब है कि हाल ही में मुंबई में एनआरसी और सीएए के खिलाफ रैली हुई। इस रैली में अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा और अन्य बॉलीवुड के कलाकारों के साथ तापसी ने भी भाग लिया था। बात करें फिल्म थप्पड़ की तो तापसी की ये फिल्म के टिकट पर मध्य प्रदेश सरकार की ओर से तीन महीने के लिए टैक्स में छूट दी है। तापसी पन्नू स्टारर फिल्म थप्पड़ का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। फिल्म घरेलू हिंसा की बात करती है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। ना सिर्फ महिला सोशल मीडिया यूजर्स बल्कि पुरुषों ने भी थप्पड़ के ट्रेलर की तारीफ की थी। ऐसे में फिल्म को टैक्स में छूट मिलने से दर्शकों को कम दाम में टिकट मिल पाएगा, जिसका सकारात्मक असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिलेगा।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल