गैंगरेप से आहत होकर खुद को जिंदा जलाने वाली छात्रा की नागपुर में इलाज के दौरान मौत, ब्लैकमेल कर रहे थे आरोपी

  • कैटरिंग के काम के दौरान 3 युवकों से दोस्ती हुई थी, तीनों आरोपी डेढ़ महीने से छात्रा को प्रताड़ित कर रहे थे
  • छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में 3 युवकों पर ज्यादती करने का आरोप लगाया, पुलिस ने 2 को गिरफ्तार किया

बैतूल. यहां गैंगरेप से आहत होकर खुद को जिंदा जलाने वाली आठवीं की छात्रा की नागपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। छात्रा ने मंगलवार शाम 6 बजे घर में अग्निस्नान किया था। घटना में छात्रा 95 प्रतिशत जल गई है। बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई। छात्रा ने अपने बयान में नामजद आरोपियों पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। 

छात्रा ने पुलिस को बताया था कि एक माह पहले 3 युवकों ने उसके साथ सामूहिक ज्यादती की थी। पुलिस ने बताया कि शाम 6 बजे छात्रा की दोनों बहन छत पर थीं और माता-पिता बाहर गए थे, उसी समय छात्रा ने केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली। उसे पहले यहां जिला अस्पताल लाया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए नागपुर भेज दिया गया। 

कैटरिंग के काम के दौरान हुई थी दोस्ती 
बताया जा रहा है कि कैटरिंग के काम के दाैरान छात्रा की संदीप, अजय और नितेश से दोस्ती हुई थी। करीब डेढ़ माह पहले तीनों युवकों ने बैतूल के एक ऑफिस में छात्रा के साथ गैंगरेप किया। छात्रा ने परिजन को इस घटना की जानकारी नहीं दी, लेकिन गैंगरेप से वह बहुत आहत थी। इसके बाद से आरोपी छात्रा को लगातार मानसिक प्रताड़ना दे रहे थे। सूत्रों ने कहा कि पुलिस ने कोतवाली थाने में केस दर्ज कर 2 आरोपियों संदीप और नितेश को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य आरोपी अजय की तलाश जारी है।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल