मीका सिंह की मैनेजर ने की आत्महत्या, मौके से नहीं मिला कोई सुसाइड नोट, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई वेब डेस्क / गायक मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान ने आत्महत्या कर ली है | पुलिस को सौम्या के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस के मुताबिक सौम्या ने मुंबई के अंधेरी में कथित तौर पर नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या की। चूंकि पुलिस को किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिसके चलते पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस एक तरफ जहां मामले की जांच में जुटी है , वहीं सोशल मीडिया पर मीका ने घटना की पुष्टि करते हुए जानकारी दी है कि उनकी मैनेजर सौम्या खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। सोशल मीडिया पर सिंगर मीका सिंह के साथ ही साथ उनके पिता ने भी पोस्ट किया है। सौम्या के निधन पर मीका ने लिखा,’वाहेगुरु का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह।

मीका ने लिखा कि, यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्यारी सौम्या हम सभी का साथ छोड़ दूसरी दुनिया में चली गई है। वह बहुत ही कम उम्र में अपने पीछे बहुत सी प्यारी यादें छोड़ गई है। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे।’  

बताया जाता है कि सौम्या खान मीका की काफी विश्वासपात्र मैनेजर थी | वो उनके स्टेज शो के अलावा फ़िल्मी रिकॉडिंग और एल्बम का पूरा ब्यौरा संभालती थी | मीका भी उन्हें काफी सम्मान और स्नेह देते थे | उनकी मौत की खबर से मीका आहत है |  

इस पूरे मामले पर वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राघवेंद्र ठाकुर ने बताया कि सौम्या खान, मीका सिंह के अंधेरी स्थित चार मंजिला बंगले की पहली मंजिल के स्टूडियो में रहती थीं। उन्होंने बताया की सौम्या के शव को अंतिम संस्कार के लिए पंजाब में रहने वाले उसके परिजनों को सौंप दिया गया था, जहां उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल