जिलाधिकारी ने होली पर निकलने वाले जुलूस के मार्ग का किया निरीक्षण

मार्केट में वाहनों को भीड़ के लिए पार्किंग स्थल का निर्माण शीघ्र पूरा करने का दिया निर्देश

उमाकान्त , ब्यूरो चीफ

शाहजहाँपुर : — जिलाधिकारी श्री इन्द्र विक्रम सिंह ने आगामी पर्व होली व महा शिवरात्रि पर्व को दृष्टिगत रखते हुए शहर के विभिन्न चौराहों का निरीक्षण किया।
जिलाधिकारी ने होली पर्व पर निकलने वाले जुलूस के रुटों का निरीक्षण करते हुए निर्देश दिया कि जुलूस मार्गो पर ईंट पत्थर आदि नहीं दिखने के साथ रुटों में जो गड्ढायुक्त सड़के हैं उन मार्गों को शीघ्र चिन्हित कर गड्ढा मुक्त किया जावे । उन्होंने विद्युत विभाग को निर्देश दिया कि शहर में झुके पोलों को शीघ्र सही किया जाये । अन्यथा की स्थिति में संबंधित के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही की जायेगी। जिलाधिकारी ने कहा कि शिवरात्रि पर्व को दृष्टिगत रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था का इन्तजाम आज ही पूर्ण कर लिया जाये ताकि शिव रात्रि पर्व पर मन्दिर जाने वाले श्रद्धालुओं को आवागमन में किसी प्रकार की परेशानी न होने पाये।
उन्होंने जेल के पीछे बन रहे वाहन पार्किग स्थल का निर्माण कार्य शीघ्र पूर्ण करने का निर्देश दिया । जेल के पीछे मंदिर की जर्जर दीवार की मरम्मत कराने के साथ ही मंदिर व पास में ही मजार का सौन्दर्यीकरण कराने के निर्देश नगर आयुक्त को दिये। उन्होंने कहा कि मंदिर व मजार के सौन्दर्यीकरण का कार्य जल्द से जल्द पूर्ण कर लिया जाए। इसमें किसी प्रकार की लापरवाही करने वाले अधिकारियों को दण्डित किया जाएगा।
जिलाधिकारी ने बहादुरगंज में जनमानस से अपील की है कि वाहन पार्किग स्थल पर ही खडे़ करें जिससे बाजार में जाम की स्थिति न बने और आवागमन में किसी भी प्रकार की असुबिधा न हो। उन्होंने बहादुरगंज में रोड पर खडे़ वाहनों को पार्किंग स्थल में खड़े करने हेतु निर्देशित किया । अन्यथा वाहनों का चालान किया जाए। उन्होंने छोटी सब्जी मंडी का सौन्दर्यीकरण करने को कहा और दुकानदारों को चेतावनी दी कि अपनी दुकान का सामान रोड पर न लगाये अन्यथा की स्थिति में संबंधित के विरूद्ध विधिक कार्यवाही की जाएगी।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक डाॅ0 शिवा सिम्मी चनप्पा , नगर आयुक्त श्री संतोष शर्मा , अपर जिलाधिकारी ( प्रशासन ) श्री रामसेवक द्विवेदी सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

फोटो वाहन पार्किंग स्थल का निरीक्षण करते हुए जिलाधिकारी , वाहन चालक को वाहन पार्किंग स्थल पर ले जाने की हिदायत देते हुए

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल