बड़ी ख़बरें…………..

kranti news beauro :- ➡लखनऊ- यूपी बोर्ड की परीक्षाएं शुरू, पहली पाली की बोर्ड परीक्षाएं शुरू, सभी परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के इंतजाम, सीसीटीवी कैमरों से लैस हैं परीक्षा केंद्र, सिल्वर जुबली स्कूल जाएंगे दिनेश शर्मा, परीक्षा केंद्र का निरीक्षण करने जाएंगे, 10वीं,12वीं के छात्र-छात्राएं परीक्षा दे रहे।

➡कानपुर- भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, रोडवेज और कार के बीच जबरदस्त भिड़त, कार सवार 4 और बस चालक की मौत, हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल, हादसे के बाद बस पुल के नीचे गिरी, आगरा से मुजफ्फरपुर बिहार जा रही थी बस, बस चालक की लापरवाही से बड़ा हादसा, बिल्हौर कोतवाली के आरोल की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाश बीरा उर्फ विजय घायल, 1 बाइक, 1 तमंचा, 5 कारतूस बरामद, बदमाश पर लूट हत्या डकैती के 16 केस, एक बदमाश मौके से हुआ फरार, खतौली के मीरापुर रोड पर हुई मुठभेड़।

➡मथुरा- सीएम योगी खेलेंगे लठमार होगी, 4 मार्च को बरसाना में होगी होली, मणिपुर-महाराष्ट्र के CM हो सकते है शामिल, केमिकल के रंगों पर पूर्ण प्रतिबंध, राजकीय होली मेले में सीसीटीवी से निगरानी, ब्रज विकास परिषद संभालेगा होली की व्यवस्था।

➡आगरा- अधिवक्ता अकरम अंसारी सकुशल बरामद, पुलिस ने 5 पांच अपहरणकर्ता को अरेस्ट किया, 3 फरवरी को हुआ था अधिवक्ता का अपहरण, अधिवक्ता का आगरा में हुआ था अपहरण, अपहरणकर्ताओं ने मांगी थी 50 लाख की फिरौती, पुलिस टीम ने अधिवक्ता को धौलपुर से किया बरामद।

➡गाजियाबाद- कैफियत एक्सप्रेस की कपलिंग खुली, बड़ा हादसा होते-होते बचा, घटना में कोई भी यात्री हताहत नहीं, रेलवे स्टाफ ने जोड़ी कफलिंग, गाजियाबाद रेलवे स्टेशन का मामला।

➡बस्ती- ट्रक ने कार-बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार पति-पत्नी समेत 3 की मौत, हादसे में कार सवार गंभीर रूप से घायल, बस्ती जिले के छावनी के हाइवे की घटना।

➡बहराइच- जमीनी विवाद में चले लाठी-डंडे, दो पक्षों के लगभग डेढ़ दर्जन लोग घायल, दोनों पक्षों से 3 महिलाओं की हालत गंभीर, सभी घायल मेडिकल कॉलेज में भर्ती, हरदी थाना के रायगंज की घटना।

➡फिरोजाबाद- लापता अधिवक्ता अकरम बरामद, अकरम अंसारी जोधपुर से बरामद, अधिवक्ता के परिवार में खुशी की लहर, 13 दिन पहले आगरा से गायब हुए थे, 50 लाख की फिरौती की सूचना मिली थी।

➡हरदोई- यूपी बोर्ड की परीक्षा का आज से शुरू, परीक्षा में 96036 परीक्षार्थी होंगे शामिल, हाईस्कूल के 51,384,इंटर के 44,692 परीक्षार्थी, नकल विहीन परीक्षा कराने को लेकर प्रशासन अलर्ट।

➡ललितपुर- दूल्हे को घोड़ी चढ़ने को लेकर मारपीट मामला, जिले के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे, सदर राजघाट चौकी के रानीपुरा का मामला।

➡बलिया- दो पड़ोसियो में जमकर मारपीट, जमीन के लिए चले ईंट-पत्थर, तीन लोग गंभीर रूप से हुए घायल, बैरिया के रानीगंज कोटवा का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला, 1 आरोपी अरेस्ट,2 अभी भी फरार, दो दिन पहले की थी छेड़छाड़, दादरी पुलिस ने की गिरफ्तारी।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल