भाजपा नेत्री का था किसी ओर से प्रेम संबंध…तांव में आकर पति ने दिया ये खौफनाक वारदात को अंजाम..

गुरुग्राम। भाजपा किसान मोर्चा की प्रदेश सचिव मुनेश गोदारा के हत्याकांड से पर्दा उठ गया है। हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पति सुनील को गिरफ्तार किया है। पति ने बताया कि बीवी के किसी दूसरे के साथ प्रेम-संबंध था। इससे वह परेशान था। इसलिए छुटकारा पाने के लिए उसने पत्नी की हत्या कर […]

गुरुग्राम। भाजपा किसान मोर्चा की प्रदेश सचिव मुनेश गोदारा के हत्याकांड से पर्दा उठ गया है। हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पति सुनील को गिरफ्तार किया है। पति ने बताया कि बीवी के किसी दूसरे के साथ प्रेम-संबंध था। इससे वह परेशान था। इसलिए छुटकारा पाने के लिए उसने पत्नी की हत्या कर दी।

आरोपी पति के इस खुलासे के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर भोंडसी जेल भेज दिया है। बता दें कि बीते सप्ताह मुनेश गोदारा की लाश पुलिस ने उसके कमरे से बरामद की थी। रिवॉल्वर से उसकी हत्या की गई थी।

पुलिस ने हत्याकांड के मामले में उसके पति सुनील को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिसमें आरोपी पति ने बताया कि पत्नी मुनेश का किसी दूसरे के साथ प्रेम प्रसंग के बारे में पता चलते ही वह काफी परेशान हो गया। जिसके बाद उसने उसकी हत्या करने की सोची। वहीं कमरे में कनपटी में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

हत्या करने के बाद उसने उसी रिवाल्वर से आत्महत्या करने की सोची। इसी बीच बेटे ने कनपटी से रिवॉल्वर हटा दी। आगे कुछ समझ में नहीं आया तो वहां से भाग निकला। इस खुलासे के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने उसके पास से निशानदेही पर लाइसेंसी रिवॉल्वर भी बरामद किया है।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल