बागी 3″ के निर्माताओं ने फ़िल्म में असली बम का किया है इस्तेमाल!

टाइगर श्रॉफ अभिनीत “बागी 3” ने अपनी घोषणा के बाद से ही दर्शकों को उत्साहित कर दिया है। बागी फ्रेंचाइजी की इस तीसरी क़िस्त में दर्शकों को एक्शन का धमाकेदार डोज़ देखने मिलेगा।

फ़िल्म के मुख्य हीरो टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते है और ये ही वजह अभिनेता ने फ़िल्म में अपने सभी एक्शन सीक्वेंस खुद परफॉर्म किये है। इतना ही नहीं, फ़िल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए किसी वीएफएक्स का इस्तेमाल न करते हुए, असली बम का इस्तेमाल किया गया है जिसकी एक झलक फ़िल्म के ट्रेलर और पोस्टर में देखने मिली थी।

फ़िल्म के निर्माताओं ने एक्शन सीक्वेंस में प्रमाणिकता बनाये रखने के लिए अंदाज़न 100 किलो एक्सप्लोजन का इस्तेमाल किया है जिसके इस्तेमाल के दौरान सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया था।

वही अहमद खान ने साझा किया, “हमने बागी 3 में एक सीन के लिये 90 से 95 ब्लास्ट एक साथ फिल्मायें। वह हमारे लिये चिंता और डर भरा सीन था क्यों के इसमे टायगर खुद लाईव्ह भागे हैं, यह काफी खतरनाक स्टंट था। इस में कोई व्हीएफएक्स नही है.”

निस्संदेह, “बागी 3” साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनने के लिए तैयार है जिसमें इस बार एक्शन और मनोरंजन का स्तर तीन गुना होगा। बागी फ्रेंचाइजी की पहली दो क़िस्त के मुकाबले यह तीसरी क़िस्त अधिक रोमांचक होने वाली है जिसे देखने के बाद दर्शक एक बार फिर इस एक्शन फ्रेंचाइजी के मुरीद हो जाएंगे।

“बागी 3” अहमद खान द्वारा निर्देशित है जिसमें श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित “बागी 3” इस साल 6 मार्च को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

हमने बागी ३ में एक सीन के लिये 90 से 95 ब्लास्ट एक साथ फिल्मायें। वह हमारे लिये चिंता और डर भरा सीन था क्यों के इसमे टायगर खुद लाईव्ह भागे हैं, यह काफी खतरनाक स्टंट था। इस में कोई व्हीएफएक्स नही है।

टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म के लिए माइनस 7 डिग्री में शर्टलेस होकर शूटिंग पूरी की है। टाइगर ने जीतनी भी मेहनत की है आप लोगों के लिए की है। इस बीच टाइगर को पीठ में छिला कटा, चोट लगी। पर वह नहीं रुके।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल