सर्दी के मौसम में आपका स्टाइल स्टेटमेंट बनेंगे क्रॉप स्टाइल कार्डिगन और हुडेड टी शर्ट

लाइफस्टाइल डेस्क. सर्दी आते ही लोग स्वेटर पहनकर घर में रहना पसंद नहीं करते बल्कि एक से बढ़कर एक स्टाइलिश वियर के साथ घूमने-फिरने निकल जाते हैं। अगर आप भी फैशन में छा जाने का हुनर जानते हैं तो इन 5 पैटर्न को फॉलो करें। ये गर्ल्स हो या बॉयज दोनों के वार्डरोब का अहम हिस्सा हैं।

ब्राइट कलर्स की बहार

  1. सर्दियों में ब्राइट कलर्स के अलगअलग शेड्स फैशन में इन हैं। इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही आउटफिट में इस कलर की डिमांड ज्यादा है। इसमें न सिर्फ ड्रेसेस बल्कि कोट, जैकेट और स्वेटर्स भी डिमांडिंग हैं। बरगंडी, फॉरेस्ट ग्रीन, मिडनाइट ब्लू, ब्लैक, गोल्डन, ब्लड रेड और इंडिगो जैसे कलर्स सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। महिला हो या पुरुष दोनों के वार्डरोब में इसकी खास जगह है।
  2. ऑल टाइम हिट स्वेटरसर्दियों में शॉर्ट से लेकर ओवरसाइज्ड यानी हर तरह के स्वेटर पसंद किए जाते हैं। फैशन ट्रेंड बदलने पर भी स्वेटर हमेशा ट्रेंडिंग हैं। हर अवसर के अनुकूल माने जाने वाले ये विंटर वियर व्हाइट के अलावा बॉटल ग्रीन, ब्लैक्र, ग्रे और ब्लूजैसे कलर्स में भी अच्छे लगते हैं। इस पर बनी हुई स्ट्रीप्ड या बॉर्डर आपके स्टाइल को बढ़ाने में मदद करती है। इसके साथ प्रिंटेड स्कार्फकैरी करें।
  3. क्रॉप स्टाइल कार्डिगनबटन डाउन कॉलर्ड या बिना काॅलर वाले क्रॉप्ड कार्डिगन वेस्टर्न वियर के साथ जितने अच्छे लगते हैं, उतने ही साड़ी के साथ भी पसंद किए जाते हैं। 90 के दशक की याद दिलाते इन विंटर वियर्स में सॉफ्ट कलर्स अच्छे लगते हैं। कैजुअल लुक के लिए इसके साथ ट्राउजर या जींस की पेयरिंग ऑन डिमांड है।
  4. सबसे पहले कंफर्टस्टाइल और कम्फर्ट दोनों एक ही चीज में पसंद करने वाले लोगों के बीच जंप सूट के साथ श्रग जैसे विकल्प फैशन में इन हैं। इस तरह की ड्रेस उन्हें कॉन्फिडेंस फील कराने में भी मदद करती है। वैसे भी शॉल और स्वेटर के साथ आपके ढीले कपड़े भी बुरे नहीं लगते। कपड़ों का ये स्टाइल स्लीप वियर के तौर पर भी ऑन डिमांड है।
  5. हुडेड टी शर्टचेक्स से लेकर प्लेन हुडेड टी शर्ट दिन के समय की हल्की ठंड में भी पहनी जा सकती है। इसके साथ लॉन्ग बूट्स टीम अप करें। इसे पहन कर आप ऑफिस जाए या फिर दोस्तों संग मस्ती करने, ये आप पर खूब सूट करेगी। इसके साथ स्टाइलिश सनग्लास लगा सकती हैं।
Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल