माँ यशोदा पब्लिक इण्टर कॉलेज का 11वें वार्षिकोत्सव में कांग्रेस नेत्री सुनीता मित्रा ने छात्रों को किया सम्बोधित

kranti news hardoi , (beauro chief) janardan srivastava :- हरदोई बघौली में माँ यशोदा पब्लिक इण्टर कॉलेज का वार्षिकोत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रेम नारायन पाल प्रत्याशी मल्लावा, कांग्रेस सम्भावित प्रत्याशी सुनीता मित्रा ,सुभाष पाल, व विशिष्ट अतिथि के रूप में नि. जिलाध्यक्ष डॉ राजीब सिंह ,एन एस यू आई जिलाध्यक्ष अमलेंद्र त्रिपाठी ,सेवादल अध्यक्ष शोले शुक्ला , पूर्व प्रत्याशी ओमेंद्र वर्मा उपस्थित रहे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता शिवा पाल ने की ,पूर्व प्रत्याशी सुभाष पाल ने कहा कि बच्चे देश का भविष्य होते है हमारा फ़र्ज़ होता है उन्हें अच्छे संस्कार देना वो भारत के भविष्य का निर्माण करते है। विशिष्ट अथिति अमलेंद्र त्रिपाठी ने स्कूल प्रबंधन को बधाई देते हुए बच्चो को सुभकामनाए दी कहा कि बच्चे एक कच्चे घड़े की तरह होते है उन्हें हम जैसी शिक्षा देगे वो वैसे तैयार होंगे। अध्यापकों का फर्ज होता है, उन्हें मानसिक , सामाजिक ,शारीरिक रूप से तैयार करें।
कांग्रेस नेत्री पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुनीता मित्रा ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए बताया कि आज के समय में महिला उत्त्पीडऩ का शिकार हो रही है। छात्राओं को विद्यालय आते जाते समय भी अनेक प्रकार की घटनायें हो जाती है। जिससे बचाव के लिए छात्र/छात्राओं को सेल्फ डिफेंस (आत्मसुरक्षा) के गुण देना बहुत आवश्यक हो गया है। जिससे छात्राओं को अपनी सुरक्षा के लिए आत्मनिर्भर बनाने में मददगार साबित होता है। इसलिए छात्र/छात्राओं को शिक्षा के साथ ही आत्मसुरक्षा के गुण सिखाने का प्रयास किया जाना चाहिए।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से पी पी वर्मा ,विनीत वर्मा ,अफताब हैदर ,देवेंद्र विक्रम सिंह ,एक के पाल ,प्रजापति सहित छात्र व उनके अभिभावक मौजूद रहे।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल