एक ही महिला के पीछे पड़े है दो पुरुष…दोनों अपनी पत्नी होने का कर रहे दावा, पुलिस भी हैरान

KRANTI NEWS MADYA PRADESH , (STATE HEAD) RAJESH PANDEY :- भोपाल। भोपाल के महिला थाने में एक ऐसा मामला पहुंचा जिसने पुलिस को भी हैरत में डाल दिया। यहां दो पुरुष एक ही महिला को अपनी पत्नी बताते हुए थाने पहुंचे, करोंद निवासी सेल्समैन पद पर कार्यरत एक व्यक्ति ने महिला थाने में शिकायत दी कि बरखेड़ी निवासी दूसरा व्यक्ति उसकी पत्नी को बार-बार फोन कर परेशान करता है और उसे खुद की पत्नी होने का दावा करता है।

वहीं जिस व्यक्ति पर आरोप लगा उसने पुलिस को बताया कि 2005 में महिला जब 18 साल की थी तब उसकी शादी महिला से हुई थी और उनकी 2 बेटी भी हैं, पुरुष ने दावा किया कि महिला उसे धोखा दे रही है, वो पहले भी घर से कई बार भागी थी, जिसकी उसने 2 बार थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।

इस बार वो जब घर से भागी तो उसको पता चला की वह किसी दूसरे व्यक्ति के साथ रह रही है, जिसके बाद दोनों पक्ष पुलिस थाने पहुंच गए, वहीं महिला का कहना है कि जो व्यक्ति उसे अपना पति बता रहा है वो उसे भाई मानती है, महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी बच्चियों की देखभाल के लिए वो एक बहन के नाते कुछ दिन पुरुष के साथ रुकी थी क्योंकि उसकी पत्नी की मृत्यु हो गई थी।

वहीं, दूसरे पति का दावा है कि उसकी शादी 2019 में महिला से हुई थी जिसके उसने कागजात भी पुलिस को दिखाए, उस समय महिला ने अपनी उम्र दूसरे पति को 21 साल बताई थी, दोनों तरफ के दावे सुनकर पुलिस भी उलझन में पड़ गई जिसके बाद पुलिस ने तीनों लोगों को कोर्ट जाने की सलाह दी। अब दोनों ही व्यक्ति महिला को अपने साथ ले जाने से इनकर कर रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने महिला को गौरवी संस्था में भेज दिया है। अब कोर्ट में ही यह तय होगा कि कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ बोल रहा है।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल