घरेलू विवाद में पति ने किया आत्मदाह, बचाने के फेर में झुलसी पत्नी की भी हुई मौत, तीन मासूम हुए अनाथ…

रायपुर। राजधानी में ह्रदय विदारक घटना में पति-पत्नी की जलकर मौत हो गई. पत्नी के साथ हुए घरेलू विवाद के बाद पति ने अपने को आग लगा ली थी, वहीं उसको बचाने गई पत्नी भी झुलस गई थी. दोनों की इलाज के दौरान मौत के बाद उनके तीन मासूम बच्चे अनाथ हो गए हैं.

घटना खमतराई थाना इलाके की है, जिसमें पति पति संतोष साहू ने पत्नी सावित्री बाई से हुए झगड़े के बाद अपने तीनों बच्चों को कमरे में बंदकर अपने पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली थी. पति को बचाने गई पत्नी भी आग में झुलस गई थी. डीकेएस अस्पताल में इलाज के दौरान शनिवार को पति की मौत के बाद पुलिस को घटना की जानकारी हुई थी. वहीं रविवार को इलाज के दौरान पत्नी सावित्री बाई की भी मौत हो गई. माता-पिता की मौत के बाद उनके 15 साल से 8 साल बीच के तीन मासूम अनाथ हो गए हैं.

खमतराई टीआई रमाकांत साहू के मुताबिक, सन्तोष साहू और सावित्री के बीच घरेलू विवाद हुआ था, जिसके बाद रावभाठा स्थित घर में संतोष ने केरोसिन डालकर आग लगा ली थी. कल डीकेएस में इलाज के दौरान संतोष साहू की मौत हो गई थी. इलाज के दौरान आज सावित्री साहू की मौत हो गई. दरअसल, संतोष साहू किसी बात को लेकर अपनी पत्नी सावित्री पर शंका भी करता था.

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल