ग्राम प्रधान पर विकास कार्य में मनमानी करने का लगाया आरोप।

kranti news gonda , (reporter) ram kumar mishra :- ग्राम प्रधान ने कहा आरोप बेबुनियाद है धन अवमुक्त होते ही नाली निर्माण व विकास कार्य कराया जाएगा।

मोतीगंज।।गोण्डा।। झंझरी विकासखंड के ग्राम सभा सिसवरिया के मजरा नए पुरवा गांव निवासी जगन्नाथ पुत्र दधीराम ने संपूर्ण समाधान दिवस मैं अपने ग्राम प्रधान पर विकास कार्य में मनमानी करने का आरोप लगाया है।

उक्त गांव निवासी जगन्नाथ ने ग्राम प्रधान पर गांव में हो रहे नाली निर्माण कार्य में आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने चहेतो के घर के पानी की निकासी के लिए नाली बनवा रहे हैं जबकि हमारे घर के पीछे खड़ंजे पर पानी भरा हुआ है जिसे हम लोगों को आने जाने में परेशानी हो रही है। ग्राम प्रधान मोहम्मद सईद से कई बार कहां गया कि गली में भरे हुए पानी की निकासी के लिए नाली बनवा दिया जाए जिससे रास्ते का कीचड़ खत्म हो जाए लेकिन उक्त कार्य के लिए आनाकानी कर रहे हैं जबकि जहां जरूरत नहीं है वहां पर नाली निर्माण करवा रहे हैं।

ग्राम पंचायत सिसवरिया के प्रधान मोहम्मद सईद से नए पुरवा में हो रहे नाली निर्माण में शिकायतकर्ता जगन्नाथ पुत्र दधीराम द्वारा संपूर्ण समाधान दिवस में लगाए गए आरोप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि गांव वालों के सहमति से कार्य योजना बनाई गई उसका बजट आने पर नाली निर्माण कार्य शुरू हुआ है शिकायतकर्ता जगन्नाथ द्वारा लगाए गए आरोप के बारे में उन्होंने बताया कि जहां जल भराव है।उस स्थान पर नाली निर्माण के लिए कार्य योजना भेजी गई है बजट मिलते ही वहां पर भी नाली निर्माण करा दिया जाएगा।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल