‘तानाजी’ 200 करोड़ के करीब, दीपिका की ‘छपाक’ ने कमाए सिर्फ इतने

मुंबई 21 जनवरी 2019। अजय देवगन की ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी को रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्में अलग सब्जेक्ट्स पर बनी हैं और दोनों ही फिल्मों को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ‘तानाजी’, ‘छपाक’ से आगे निकली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक तानाजी ने 11वें दिन में 175 करोड़ की कमाई कर ली है।

बता दें कि फिल्म ऐसे ही शानदार कमाई के साथ जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म के 200 करोड़ कमाने पर यह अजय की दूसरी फिल्म होगी जो 200 करोड़ क्लब में शामिल होगी।

इससे पहले अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ ने 205 करोड़ की कमाई की थी। वहीं 100 करोड़ के कल्ब में शामिल हुई ये अजय की 5वी फिल्म है। इससे पहले ‘दे दे प्यार दे’, ‘टोटल धमाल’, ‘रेड’ और ‘गोलमाल अगेन’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

वहीं ‘छपाक’ के सोमवार के आंकड़े अभी तक नहीं आए हैं लेकिन अनुमान है कि फिल्म एक करोड़ के आस-पास जुटाने में कामयाब रही है। इस तरह फिल्म ने 11 दिन में करीब 33.50 करोड़ बताई जा रही है।

ट्रे़ड एनालिस्ट गिरिष जोहर से पूछा गया कि क्या फिल्म की कमाई पर दीपिका के जेएनयू जाने से फर्क पड़ा है तो उन्होंने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता। जिस तरह से यह फिल्म है, वैसे ही यह परफॉर्म कर रही है।’

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल