इन्डिया सिक्योरिटी प्रेस व करेन्सी नोट प्रेस नाशिक के संयुक्त प्रयास से गणतन्त्र दिवस समारोह की तैयारी

indian flag

kranti news mumbai , ( state co-ordinator ) c.p. mishra :- गणतंत्र दिवस समाचार

इन्डिया सिक्योरिटी प्रेस व करेन्सी नोट प्रेस नाशिक के संयुक्त प्रयास से गणतन्त्र दिवस समारोह की तैयारी की जा रही है। इस आयोजन को सफल बनाने के लिए प्रेस में नियुक्त केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल व नाशिक रोड होमगार्ड पथक कड़ी मेहनत कर रहे है। परेड के लिए लगभग २२ प्लाटून व सांस्कृतिक समारोह के लिए २० विद्यालय के बालक बालिकाएँ कठोर श्रम कर रहे है।

इस आयोजन को देखने के लिए दर्शक की संख्या ३००० से भी अधिक होती है।गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन गत ४० वर्षों से भी अधिक समय से निरन्तर सफलतापूर्वक जिमखाना ग्राउंड पर हो रहा है। सांस्कृतिक समारोह का पूरा दायित्व गत २२ वर्षों से करेन्सी नोट प्रेस नाशिक के नियन्त्रण अधिकारी श्री सी पी मिश्र सफलतापूर्वक निभाते रहे है। संचालन का चुनौतीपूर्ण कार्य भी २२ वर्षों से श्री सी पी मिश्र ही कर रहे है।

समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में इन्डिया सिक्योरिटी प्रेस के महाप्रबंधक जी उपस्थित होते है। महत्वपूर्ण होगा कि इस अवसर पर सभी प्रतिभागियों के लिए जलपान की उचित व्यवस्था की जाती रही है तथा सभी को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया जाता है।

नाशिक रोड में इस समारोह के लिए लोगों में भारी उत्साह देखा जा रहा है।
श्री आर डी शिन्दे निरन्तर विद्यालय व पदाधिकारियों के साथ सम्पर्क बनाये रखते हैं व नि:स्वार्थ भाव से इस आयोजन को सफल बनाने के लिए प्रयासरत रहते है।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल