जॉन से दोगुनी रफ्तार से आगे निकले अक्षय, जानें बाटला हाउस और मिशन मंगल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

film batla house and mission mangal

स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर सिनेमाघर में दो फिल्मों ने दस्तक दी थी। एक है जॉन अब्राहम की बाटला हाउस और दूसरी है अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर मिशन मंगल। दोनों फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी रफ्तार के साथ शुरुआत की थी। लेकिन करीब दो हफ्ते के बाद दोनों फिल्मों के कलेक्शन में बड़ा अंतर आ गया है।

बाटला हाउस
जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस ने दूसरे शनिवार तक कुल 76.57 करोड़ रुपये की कमाई की है। दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने जहां 4.15 करोड़ रुपये कमाए तो वहीं शनिवार को 6.58 करोड़ रुपये।
बात जॉन अब्राहम की बात करें तो बाटला हाउस के बाद जॉन  ने अगली फिल्म का ऐलान भी कर दिया है। जॉन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए इस फिल्म की जानकारी दी। बता दें कि जॉन की अगली फिल्म का नाम मुंबई सागा है। फिल्म के पोस्टर के मुताबिक फिल्म 19 जून 2020 को रिलीज होगी।
 


मिशन मंगल
अक्षय कुमार, कीर्ति कुलहारी, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी, तापसी पन्नू स्टारर फिल्म दूसरे शनिवार तक कुल 149.31 करोड़ रुपये कमा चुकी है। बता दें कि दूसरे शुक्रवार को 7.83 करोड़ रुपये जबकि शनिवार को 13.32 करोड़ रुपये की कमाई की।

बात अक्षय कुमार की करें तो एक्टर्स की फोर्ब्स की सूची में 467 करोड़ रुपये की कमाई के साथ अक्षय कुमार चौथे पायदान पर आ गए हैं। पिछले साल सलमान खान ने भी दुनिया के सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में टॉप 10 में जगह बनाई थी, लेकिन इस साल सलमान को इसमें शामिल नहीं हैं। 2019 की सर्वाधिक कमाने वाली सेलेब्रिटी लिस्ट में अक्षय का 33वां नंबर था। फिल्मों की बात करें तो अक्षय ने हाल ही में अपनी फिल्म बच्चन पांडे का पोस्टर जारी किया था।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल