पिता ने पार की मर्यादा, बेटियों के साथ करता था घिनौना काम

पिता ने पार की मर्यादा, बेटियों के साथ करता था घिनौना काम

केरल के मलप्पुरम जिले में एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां पर एक पिता पर बेहद शर्मनाक आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक पिता पर आरोप लगा है कि उसने अपनी चार नाबालिग बेटियों का यौन शोषण किया है।

मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है। डिस्ट्रिक्ट चाइल्ड प्रोटेक्शन यूनिट ने पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी थी। इसी के बाद पुलिस ने 18 जनवरी को आरोपी शख्स को दबोचा है।

जानकारी के मुताबिक ये लड़कियां हॉस्टल में रहती थी लेकिन छुट्टियों के दिन वो अपने घर जाती थी। उसी के दौरान उनका पिता उनके साथ यौन शोषण किया करता था। दूसरी ओर उनकी बड़ी बेटी घर पर रहती थी। हालांकि इस घटना के बाद चाइल्ड वेलफेयर काउंसिल ने उसे हॉस्टल में शिफ्ट करने के लिए कहा था।

पूरा मामला तब प्रकाश में सामने आया है जब 5 साल की बच्ची ने अपने ऊपर हुए जुल्म की कहानी अपनी स्कूल टीचर को बतायी। इसके बाद टीचर ने चाइल्ड प्रोटेक्शन यूनिट से बात की तब जाकर पुलिस ने इसपर एक्शन लिया गया।

पुलिस ने इस पर बयान देते हुए कहा कि आरोपी बच्चियों का यौन शोषण उस समय करता था जब वो लड़कियां छुट्टियों में अपने घर रहने के लिए जाती थी। पूरे मामले की जांच की जा रही है आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल