वैवाहिक जीवन में प्यार का रस घोलते है ये फेंगशुई टिप्स……….

वैवाहिक जीवन में प्यार का रस घोलते है ये फेंगशुई टिप्स……….

आपको बता दें कि भारतीय लोग जैसे वास्तुशास्त्र नियमों का पालन कर जीवन में सुख शांति चाहते हैं ​ठीक उसी तरह फेंगशुई चीनी ज्योतिष होता हैं वास्तुदोष को दूर करने के लिए फेंगशुई बेहतरीन उपाय होता हैं फेंगशुई टिप्स जीवन की नकारात्मक शक्तियों को दूर करता हैं और सकारत्मक ऊर्जा भरता हैं

हमारे वातावरण में चारों ओर कई तरह की नकारात्मक ऊर्जा विद्यमान होती हैं और ये निगेटिव पॉवर हमारे जीवन को विभिन्न रूपों से प्रभावित करती हैं। वही घर और कार्यस्थल पर फेंगशुई उपाय के कारण नकारात्मक प्रभाव को कम किया जा सकता हैं और सकारात्मकता को बढ़ाया जा सकता हैं। ऐसे में आज हम आपको फेंगशुई के कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिसे अपनाकर आप अपने वैवाहिक जीवन में सुख शांति और प्रेम को बढ़ा सकते हैं।

फेंगशुई के मुताबिक अगर आप शादिशुदा हैं तो अपने बैडरूम में टी.वी, कंप्यूटर आदि इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स को न रखें। फेंगशुई के में बेड के सामने टॉयलेट का गेट न होने की सलाह दी गई हैं अगर ऐसा हो भी तो हमेशा बंद रखें। वही बेड के सामने कभी भी मिरर नहीं होना चाहिए।

फेंगशुई के अनुसार इससे पति पत्नी के बीच में झगड़ें की संभावना बनी रहती हैं। वही डबल बेड पर सिंगल गद्दे का प्रयोग नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से रिश्तों में आई नकारात्मकता दूर हो जाती हैं और रिश्तें में मजबूती बनी रहती हैं। बेड का हमेशा खिड़की और दीवार से हटा कर रखना चाहिए। दीवार से सटा कर रखने से संबंधो में तनाव पैदा होता हैं।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल