नाबालिग लड़के के साथ कथित दुष्कर्म के आरोप में ढोंगी बाबा रामदास गिरफ्तार

ज्ञानपुरभदोही। नाबालिग लड़के से दुष्कर्म के आरोप में स्थानीय कोतवाली पुलिस ने एक ढोंगी बाबा को गिरफ्तार किया है। नाबालिग बालक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बाबा के खिलाफ पोक्सो एक्ट के साथ ही भादंसं की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया। इससे पहले इस घटना की जानकारी मिलने पर ढोंगी बाबा के ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर डाला था. बताया जा रहा है कि इसके पूर्व भी ये ढोंगी बाबा एक मंदिर में पुजारी था और वहा भी ऐसे ही कुकर्मो के कारण ग्रामीणों ने इसको भगा दिया था.

नाबालिग लड़के के साथ कथित दुष्कर्म के आरोप में ढोंगी बाबा रामदास गिरफ्तार

प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्ञानपुर नगर के पुरानी बाजार निवासी एक 07 वर्षीय किशोर को हनुमान मंदिर पर अपने.कुटिया में रह रहे कौशांबी जनपद के थाना सरांय अकिल के सुलसैनी गांव निवासी एक साधु बाबा रामदाश तिवारी पुत्र रामनरेश तिवारी ने बालक को पतंग देने की लालच देकर पास बुलाया और ढोगी बाबा ने कुटिया के अंदर बुलाकर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। इस बीच नाबालिग किशोर ने गुप्तांग में पीड़ा से घबराकर मौका देखकर अपने परिजनों को अपनी आप बीती सुनाई। जिसकी परिजनों ने ज्ञानपुर पुलिस को दी। पुलिस ने बुद्धवार को परिजनों के समक्ष बच्चे से संपर्क कर मामले की पड़ताल करने को कहा। पड़ताल करने पर पीड़ित किशोर ने बताया कि इसके पूर्व भी ढोंगी बाबा ने पतंग देने के बहाने उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाया है। साथ ही विरोध करने पर मारने पीटने की धमकी भी दिया करता था।

पीड़ित बालक की शिकायत के आधार पर परिजनों ने थाने में आरोपी बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बाबा के खिलाफ भादवि की धारा 5/20, 377 व 4/5 पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे विरुद्ध कार्यवाही कर रही है।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल