सीतापुर के खैराबाद मे महिला सिपाही ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

kranti news sitapur ,(reporter) amit mishra :-

सीतापुर। खैराबाद थाना कार्यालय में तैनात महिला आरक्षी शोभा चौधरी (26) ने थाने की ही सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मार ली। उस समय महिला आरक्षी थाने में ही मौजूद थी। गोली चलने से थाने में मौजूद एसआइ और कांस्टेबल सकते में आ गए। महिला आरक्षी को आनन-फानन में जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला आरक्षी ने खुद को सर पर रिवॉल्वर सटाकर गोली मारी थी।

कांस्टेबल को गोली लगने की सूचना पर एएसपी मधुबन सिंह, महेंद्र प्रताप सिंह सहित अन्य आला अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंचे। साथ ही डीएम अखिलेश तिवारी भी जिला अस्पताल पहुंचे। परिवारजन को सूचना देने के बाद आरक्षी के शव को पोस्टमार्टम कक्ष में रखवा दिया गया। बुलंदशहर जिले के गांव शेहेरा थाना बीबीनगर निवासी शोभा चौधरी पुत्री कुंवरपाल सिंह की ज्वाइनिंग 2016 में हुई थी।

 जिले में आरक्षी की पहली पोस्टिंग खैराबाद थाने में हुई। तैनाती के समय से ही महिला कांस्टेबल थाना कार्यालय में काम देख रही थी। शनिवार दोपहर करीब एक बजे महिला आरक्षी ने कार्यालय में रखी सरकारी पिस्टल से गोली मार ली। एएसपी एमपी सिंह का कहना है कि, आरक्षी ने सरकारी पिस्टल से खुद को गोली मारी है। पिस्टल किसकी थी, ये जांच की जा रही है।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल