ढाई सौ करोड़ की ठगी करने वाला चिटफंड का आरोपी भुवनेश्वर से गिरफ्तार, CBI ने संपत्ति किया जब्त

kranti news beauro :- कोरबा। जिले सहित पूरे देश में ढाई सौ करोड़ रुपयों की ठगी की घटना को अंजाम देने वाले चिटफंड कंपनी ग्रीन-रे के संचालकों की धरपकड़ जारी है. इसी बीच पुलिस ने मीर तैहरुद्दीन नाम के आरोपी को भुवनेश्वर से पकड़कर कोरबा लाई है. जिसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. आरोपी के पास से सीबीआई उसकी पूरी संपत्ति जब्त कर लिया है.

कोरबा जिले के 16 निवेशकों से चार लाख 12 हजार रुपयों की ठगी करने वाले चिटफंड कंपनी ग्रीन-रे के आकाओं को एक-एक कर  पकड़कर जेल भेज रही है. ठगी के इस काले कारोबार में पुलिस ने 9 लोगों को आरोपी बनाया है जिनमें से 6 को पकड़ लिया गया है. जबकि तीन को पकड़ना बाकी है.

मामले में पुलिस ने हाल ही में मीर तैहरुद्दीन नामक शख्स को भुवनेश्वर से गिरफ्तार कर कोरबा लाया है. जिसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि इस कंपनी ने पूरे देश में ढाई सौ करोड़ रुपयों की ठगी को अंजाम दिया है. जिसे सीबीआई ने जब्त कर लिया है. जिले के निवेशकों को पैसे वापस करने के लिए कोरबा की पुलिस ने सीबीआई से संपर्क करने की बात कही है. देखना होगा कि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी कब तक होती है.

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल