कृष्णा नगर में वकील की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य फरार

kranti news lucknow ,(reporter) aditi singh :- लखनऊ। राजधानी लखनऊ में संगीन अपराध थमने के बजाय बढ़ता जा रहा है। नए साल में भले ही पुलिस अधिकारी अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने का दावा कर रहे हो, लेकिन कड़वा सच यही है कि हत्यारों एवं लुटेरों का कहर बरकरार है।
कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के दामोदर नगर में बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार की देर रात अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर बदमाशों ने एक बार फिर खुली चुनौती दे डाली।
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में मृतक के परिजनों ने मोनू तिवारी व अधिवक्ता विनय ठाकुर के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी विनय ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है।
वही सरे शाम वकील की हुई हत्या को लेकर अन्य वकीलों में काफी रोष व्याप्त है।
जानकारी के मुताबिक कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के दामोदर नगर निवासी 32 वर्षीय अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी अपने परिवार के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात देर रात चार पांच बदमाशों ने ताबड़तोड़ हमला कर शिशिर त्रिपाठी को बुरी तरह से जख्मी कर दिया।
मौके पर पहुंची पुलिस घायल वकील को आनन-फानन में अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
पुलिस के मुताबिक घरवालों की तहरीर पर मोनू तिवारी एवं अधिवक्ता विनय ठाकुर के खिलाफ नाम ज्यादा त्यागी रिपोर्ट दर्ज कर विनय ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस के मुताबिक इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। पुलिस का दावा है कि फरार अन्य आरोपी बहुत जल्दी पकड़ लिए जाएंगे।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल