डीएम साहब एक नजर इधर भी…..

सेहिया गांव में नाली निर्माण पर भारी धांधली

👉जिला प्रशासन की धौंस दिखाकर अधिकारियों को डरा रहा है प्रधान

👉कौशाम्बी।*जिले के दागी व चर्चित लिपिक एक बार फिर चर्चाओं के बाजार में है। इस बार दागी लिपिक जो कि सिराथू विकासखंड के सेहिया ग्राम सभा का प्रधान पति भी है गांव में लाखों रुपए से बन रहे नाली निर्माण में धांधली किया है। शिकायत पर जब जांच अधिकारी पहुंचे तो बाबू ने खुद के जिला प्रशासन में ओहदेदार होने की धमकी देकर वहां से भगा दिया।

बताते चलें कि जिला प्रशासन में लिपिक पद पर दिनाई लाल की तैनाती है यही नहीं यह लिपिक सिराथू विकासखंड के सेहिया ग्राम सभा के प्रधान पति भी हैं गांव में इस समय निर्माण कार्य चल रहा है गांव में बनाई जा रही नाली घटिया दर्जे की है जिसकी शिकायत लोगों ने किया जिस पर पहुंचे जांच अधिकारियों को दागी बाबू ने गांव से खुद के जिला प्रशासन के उदय दार होने की धमकी देकर भगा दिया यही नहीं शिकायत कर रहे लोगों को भी कोतवाली पुलिस उठा लाई और थाने में बंद कर दिया देर शाम को उन्हें छोड़ा गया।

यही नहीं पूर्व में भी यह लिपिक भ्रष्टाचार के चलते चर्चाओं में रहे हैं जहां इनका एक और पूर्व में पैसे लेते हुए वीडियो वायरल हुआ था जिसमें इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था यही नहीं अभी कुछ दिनों पूर्व ही एक धोखाधड़ी के मामले में एक पखवारे से अधिक जेल में रहकर छूटे प्रधान पति लिपिक ने फिर अपना खेल शुरू कर दिया है स्थानीय ग्राम सभा के लोगों ने मामले को जिला अधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए कार्यवाही की मांग किया है।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल