नागल पुलिस ने गोकशो सहित चार को जेल भेजा

kranti news saharanpur , (beauro chief ) nitin dhangar :- शुक्रवार रात थाना पुलिस नें नोजली के जंगल से गोमांस काटने के उपकरण व तमंचे समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है।

थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह नें बताया कि शुक्रवार की रात करीब 12 बजे उन्हें सूचना मिली कि नोजली के जंगल में गांव के कब्रिस्तान के निकट कुछ लोग गाय काट रहे हैं सूचना मिलते ही पुलिस ने बताए स्थान पर घेराबंदी कर तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया जिनके कब्जे से एक कुन्तल मांस, कुल्हाड़ी, चाकू व 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ पुलिस हिरासत में तीनों ने अपने नाम शमशेर पुत्र सगीर, सैय्यद पुत्र शब्बीर व गुलफाम पुत्र शाहनवाज नोजली थाना नागल बताए। पुलिस नें पशु चिकित्सक राकेश शर्मा को मौके पर बुलाकर मांस का परीक्षण कराया जिस पर चिकित्सक नें नमूना लैब को भेज दिया है।

💥नागल। पुलिस नें शुक्रवार शाम एक युवक को डोडा पोस्ट के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है, एसआई साजिद अली ने बताया कि वें शाम करीब सात बजे बसेड़ा पहाड़पुर मार्ग पर गश्त कर रहे थे तभी रेलवे अंडरपास के नीचे एक युवक संदिग्ध हालत में खड़ा दिखाई दिया जिसे हिरासत में लेकर तलाशी ली गई तो उसके पास से डेढ़ किलो डोडा पोस्ट बरामद हुआ युवक ने अपना नाम मुकेश पुत्र सुखबीर गांव बसेड़ा थाना नागल बताया पुलिस ने युवक का चालान कर जेल भेज दिया।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल