सुहागरात को नई नवेली दुल्हन ने किया ऐसा गंदा काम, पति के उड़ गये होश

kranti news rajasthan , (state head ) bal kishan sharma :- जयपुर। हमारे समाज में कई सारे रिश्ते होते हैं लेकिन उन सब रिश्तों में से पति और पत्नी का रिश्ता जिंदगी का सबसे अनोखा रिश्ता होता है और इसकी नींव भरोसा व प्यार पर कायम होती है। यदि इस रिश्ते में भरोसा टूट जाए तो रिश्ता टूटने में जरा सा भी वक्त नहीं लगता।आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। सूत्रों से मिुली जानकारी के अनुसार ये मामला उत्तराखंड से सामने आया है।

हैरान कर देने वाली बात है कि यहां पर शादी की पहली रात ही लुटेरी दुल्हन द्वारा ससुराल पक्ष को सोता छोडकर अपने भाई के साथ लाखों के जेवर और नकदी लेकर फरार होने का मामला सामने आया है। इस घाना के बाद से पूरे परिवार वाले सकते में हैं। उसके बाद पीड़ित परिवार इस लुटेरी दुल्हन के खिलाफ कार्रवाई के लिए हरिद्वार और रुडकी पुलिस के चक्कर काट रहा है। फिलहाल पुलिस भी इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

इसके बाद बुधवार को हरिद्वार के एक होटल में दोनों का विवाह हुआ। शादी होने के बाद दोनों परिवार के लोग होटल के ही कमरों में सोने के लिए चले गए। सोनिया ने बताया कि सभी के सोने के बाद दुल्हन अपने भाई के साथ लगभग दो लाख के जेवर और 50 हजार रुपए की नकदी लेकर भाग निकली।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल