अर्जुन रेड्डी फेम निर्देशक की डेविल में प्रभास ने रणबीर कपूर को किया रिप्लेस!

kranti news beauro mumbai :-फिल्ममेकर संदीप वांगा रेड्डी ने जब से अर्जुन रेड्डी जैसी सफल फिल्म बनाई है, तभी से हर निर्माता और ऐक्टर उनके साथ काम करना चाहता है। फिल्म इतनी हिट रही कि इसका हिंदी रीमेक कबीर सिंह भी बनाया गया और वह भी हिट रहा। हालांकि फिल्म की कहानी को लेकर कई लोगों ने आलोचना भी की थी।

खैर, अब बात करते हैं संदीप की नई फिल्म डेविल की। कुछ वक्त पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि संदीप ने अपनी अगली फिल्म डेविल के लिए रणबीर कपूर को साइन किया है। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस डार्क थ्रिलर से साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने रणबीर को रिप्लेस कर दिया है।
मौजूदा खबरों की मानें, तो अब संदीप वांगा रेड्डी की इस फिल्म में रणबीर की जगह प्रभास होंगे। प्रभास साउथ के पॉप्युलर स्टार तो हैं हीं, लेकिन बाहुबली सीरीज के बाद देशभर में उनकी फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई। इस साल फिल्म साहो के जरिए प्रभास ने बॉलिवुड में भी डेब्यू किया था। हालांकि यह फिल्म असफल रही, जिसके बाद से प्रभास अब हिंदी फिल्मों को लेकर और भी चूजी हो गए हैं।

बात करें फिल्म डेविल की, तो इसमें पूजा हेगड़े नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म कर दिया गया है। वहीं ऐसी खबरे हैं कि रणबीर खुद ही इस फिल्म से निकले हैं और इसकी वजह क्या है, अभी सामने नहीं आई है। रणबीर की अन्य फिल्मों की बात करें, तो वह आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे, जिसमे अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं।

Translate »
क्रान्ति न्यूज लाइव - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल