रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह की मुश्किलें बढ़ी

kranti news beauro :- चंडीगढ़ । ईसाई समुदाय की धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में पंजाब के अजनाला पुलिस थाने में बालीवुड की प्रसिद्ध कोरियोग्राफर तथा निर्माता-निर्देशक फराह खान, फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन तथा कॉमेडियन भारती सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सिनेमा की तीनों हस्तियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर गुरुवार को ईसाई समुदाय के लोगों ने पंजाब में कई जगह प्रदर्शन भी किया।
अमृतसर के एसएसपी देहात विक्रम दुग्गल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को दी शिकायत में ईसाई संगठनों के प्रतिनिधियों ने कहा है कि फराह खान एक टीवी चैनल पर एक शो की एंकर हैं। इस टीवी शो के दौरान रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान ने कुछ दिन पहले एक चैनल पर ईसाई समुदाय के खिलाफ अपशब्द कहे थे। तीनों ने बाइबल के एक शब्द को लेकर आपत्तिजनक बातें की हैं।
ईसाई संगठनों की शिकायत के अनुसार शो को होस्ट कर रही फराह खान ने कॉमेडियन भारती और रवीना को एक अंग्रेजी शब्द लिखने को कहा। दोनों ने ब्लैकबोर्ड पर इस शब्द की स्पेलिंग लिखा। यह शब्द पवित्र बाइबल से लिया गया था। रवीना टंडन ने शब्द की स्पेलिंग सही लिखी, लेकिन भारती ने गलत स्पेलिंग लिखी। भारती सिंह इस शब्द का मतलब नहीं जानती थीं। उन्होंने इसका मतलब बताते हुए मजाक उड़ाया। रवीना और फराह भी उनके इस मजाक का हिस्सा बनीं। एसएसपी विक्रम दुग्गल के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। तीनों अभिनेत्रियों को जल्द ही नोटिस जारी करके जांच में शामिल किया जाएगा।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल