रामपुर में हुए 21/12 के प्रदर्शन को लेकर बसपा का एक प्रतिनिधि मंडल पुलिस अधीक्षक रामपुर को ज्ञापन

रामपुर से दानिश खान एडिटर क्रांति न्यूज़ की विशेष रिपोर्ट :-

रामपुर में हुए 21/12 के प्रदर्शन को लेकर बसपा का एक प्रतिनिधि मंडल पुलिस अधीक्षक रामपुर को ज्ञापन

रामपुर हुए एनआरसी-सीएए के विरोध में हुए फ़ैज़ नामक युवक की गोली लगने से मृत्यु हो गई जिसका खुलासा अभी तक नही हुआ जनता में भ्रम है कि प्रदर्शन में हुई मृत्यु की कोई निष्पक्ष जांच सामने नही आ आयी है।

शहर में रोष है कि जो लोग घर से निकले ही नही उनके नाम भी पुलिस ने नामदर्ज एफआईआर कराई गई है, उनके नाम एफआईआर से निकाले जाए व निर्दोष लोगों को परेशान करने के नाम पर नाबालिग बच्चों व महिलाओं प्रताड़ित न किया जाए महोदय से बहुजन समाज पार्टी अपेक्षा करती है कि इन तथ्यों को ध्यान में रख कर जनता में विश्वास पैदा करने का कार्य करें, साथ ही 21/12 के प्रदर्शन में मारे गए फ़ैज़ के परिजनों को प्रदेश सरकार द्वारा कम से कम 25 लाख रुपये का मुआवजा दिलाया जाए। 

रामपुर शहर की जनता में भय का माहौल है हर व्यक्ति को यह डर है कि पता नही कब पुलिस सड़क या घर से उठाकर ले जाये और बंद कर दे पुलिस की भी यह जिम्मेदारी बनती है कि रामपुर में भाईचारा क़ायम करने का प्रयास करें।

ओर शहाब खान जिला प्रभारी बसपा ने पुलिस अधीक्षक महोदय से अनुरोध कर कहा कि सभी तथ्यों को ध्यानपूर्वक रख़ते हुए रामपुर शहर वासियों के लिए न्याय हित मे कार्य करने का आग्रह किया।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल