तहसील के नगर व क्षेत्र में बालू का अवैध खनन बड़े जोरों पर चल रहा है।

kranti news jhansi , (beauro chief ) girwar singh :-तहसील के नगर व क्षेत्र में बालू का अवैध खनन बड़े जोरों पर चल रहा है। जिसके चलते मऊरानीपुर उप जिलाधिकारी ने रात्रि के समय चार ट्रैक्टरों को चालक सहित गिरफ्तार कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

झांसी =क्षेत्र मे अबेध बालूखनन का का कार्य जोरो पर चल रहा है इस करोबार ने ब्योपार का रुप धारण कर लिया है पुरी रात सेकडौ टेक्टर बालू खनन मे लगे है इन कारोबारियो का कहना है की सब सिस्टम मे है पुलिसओर प्रशाशन कभी कभार महीने मे एक दो बार बालू के ट्रेक्टर पकड अपनी जिम्मेदारी से पलडा झाड लेती हैं जब की यह कारोबार बालू का प्रतिदिन रात को जारी रहता हैं जिससे सरकार को हर महीने लाखो रुपयो की छती हो रही है
मऊरानीपुर उपजिलाधिकारी ने खनन की आ रही लगातार शिकायतों को संज्ञान में लेते हुए विगत रात्रि लहचूरा थाना क्षेत्र के सितौरा घाट से बालू का खनन कर परिवहन करते हुए 3 ट्रैक्टरों को चालाक सहित पकड़ा। जिन्हें गिरफ्तार कर लहचूरा पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वही उपजिलाधिकारी सतीश चंद्र द्वारा मऊरानीपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के भकौरा घाट से बालू का परिवहन करते हुए एक ट्रेक्टर कोपकड कर मऊरानीपुर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने पकड़े हुए ट्रैक्टर व उनके चालकों के विरुद्ध कार्यवाही शुरू कर दी।

Translate »
क्रान्ति न्यूज लाइव - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल