महिला की जमीन कब्जा कराने का भाजपा नेता ने लिया ठेका

kranti news beauro :-कौशाम्बी योगीराज में दिनो दिन कानून की स्थिति बिगडती जा रही है और अब तो छुटभैये भाजपा नेता योगी सरकार की ही बंटाधार करने पर लगे है। इन छुटभैया नेताओ के कारगुजारी से योगी सरकार बदनाम हां रही है लेकिन स्थानीय जनप्रतिनिधि इन छुटभैया नेताओ को वोट बैक समझकर इनके कारगुजारी पर रोक लगाने का प्रयास नही कर रहे है।

जिससे दलाल टाइप के इन छुटभैया नेताओ का हौसला बुलन्द है। इसी तरह का एक मामला कोखराज थाने में देखने को मिला है जहॉ बीते कई दिनो से सराय अंकिल थाना क्षेत्र का एक भाजपा नेता थाना आकर उत्पात मचाता है इस भाजपा नेता के उत्पात से पुलिस भी त्रस्त हो चुकी है।

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियो के साथ मंत्री विधायक को जेब में लेकर घूमने की बात करने वाला यह भाजपा नेता एक महिला का मकान जबरिया कब्जा कराने पर तुला हुआ है जबकि महिला को यह मकान उसके पिता ने दिया है। भाजपा नेता के आतंक के आगे पुलिस भी मजबूर दिख रही है।

जानकारी के मुताबिक कोखराज थाना क्षेत्र के राला गांव की अनीता पत्नी राजेश उर्फ बाला अपने पिता के सम्पत्ति पर रह रही है। अनीता की पहली शादी ओमप्रकाश के साथ हुयी थी जिसके प्रताडना के चलते अनीता और ओमप्रकाश का सम्बन्ध विच्छेद हो गया और अब वह राजेश को पति मान चुकी है। अनीता के पिता ने उसे मकान दान में दिया है जिस पर अनीता राजेश रह रहे है। अब पिता के इसी मकान को अनीता से छीनकर ओमप्रकाश को कब्जा कराने का ठेका सराय अंकिल क्षेत्र के भाजपा के एक सेक्टर अध्यक्ष ने ले रखा है। न्याय के लिए अनीता भटक रही है लेकिन अभद्र इस नेता के कारगुजारी के चलते पुलिस भी पचडे से बचना चाहती है जिसके चलते दबंग अनीता का मकान कब्जा कर लेना चाहते है।
Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल