आखिर कब जगेंगे जिम्मेदार अधिकारी कैसे मिलेगा अलाव के लिए लकड़ियां

kranti news beauro :- सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार। क्षेत्र के लोगों को इस भीषण ठंड से बचाव के लिऐ सासन के तरफ से नौतनवां तहसील क्षेत्र के अधिकांश चौराहों पर जैसे पेड़ारी मिश्वरौलिया सेखुआनी परसा मलिक असुरैना बरगदवां बाज़ार ,भगवानपुर बाज़ार , आदि जगहों पर आज भी नहीं किया गया अलाव के लिए कोई व्यवस्था जब की इस हप्तों से ठंड का कहर बरपा रहा हैl
शायद ज़िम्मेदार अधिकारी किसी अप्रिय घटना के इन्तेजार में हैं जब तक ठंड से कुछ लोगों की मौतें नहीं हो जाती है तब तक इन अधिकारियों की आखें नहीं खुलेगी वैसे अधिकारी महोदय अपनी जिम्मेदारियों को शायद शहर या कस्बे में ही देखाने में लगे हुए हैं।गांव के लोगों के बिष्यमे कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
ऐसी भीषण ठंड का कहर दिखाई पड़ने पर भी शासन एवं प्रशासन के लोग आंख मूंद कर बैठे हुए हैं एक तरफ जहां ठंड की  गलन के कारण व्यक्ति की मौत हो जाती है वहीं दूसरी तरफ कोहरे अंधेरे का लाभ उठाकर चोरों द्वारा घर के अंदर घुस कर चोरी की घटना को अंजाम दिया जाता है।
प्रकृत ने भीषण ठंड का कहर दिखाया है जिसके कारण घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है परंतु अभी तक कस्बे के किसी भी चौराहे पर वर्तमान ग्राम प्रधान जनप्रतिनिधि एवं शासन प्रशासन द्वारा अलाव की व्यवस्था ना होने से जनता में आक्रोश व्याप्त है।
Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल