कोहरे का कहर, आपस में भिड़ी 20 गाड़ियां

kranti news ayodhya :- कड़ाके की ठंड से जनजीवन बेहाल है तो कोहरे के चलते शनिवार को गोरखपुर-लखनऊ हाइवे पर करीब 20 गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हो गई। इस भीषण दुर्घटना में एक अज्ञात अधेड़ की मौत हो गई जबकि गोरखपुर फैजाबाद शिक्षा क्षेत्र से एमएलसी ध्रुव कुमार तिवारी घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं हादसे के बाद गोरखपुर-लखनऊ हाइवे करीब तीन घंटे तक जाम रहा। घने कोहरे के चलते शनिवार सुबह सात बजे अयोध्या कोतवाली क्षेत्र में गोरखपुर-लखनऊ हाईवे पर करीब 20 वाहन एक-दूसरे से टकरा गए। दुर्घटना में एक ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।
जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। उसकी पहचान नहीं हो सकी है।
वहीं, हादसे में गोरखपुर-फैजाबाद शिक्षा क्षेत्र के एमएलसी ध्रुव कुमार तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी गाड़ी में पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। एमएलसी सुबह ही लखनऊ से गोरखपुर जा रहे थे कि इसी बीच ये हादसा हो गया।
पुलिस ने उन्हें श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे से गोरखपुर-लखनऊ हाइवे जाम हो गया। सीओ अयोध्या अमर सिंह, कोतवाली प्रभारी सुरेश पांडेय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत से करीब तीन घंटे में जाम खुलवाकर यातायात सामान्य कर सके।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल