सीएए विरोधः प्रदर्शन के दौरान हिंसा का आरोप, 31 नामजदों की पुलिस द्वारा गिरफ्तारी

रामपुर से विशेष रिपोर्ट क्रान्ति न्यूज़ ( एडिटर ) दानिश खान :- यूपी के रामपुर में CAA के विरोध में हुए प्रदर्शन के बाद जिला प्रशासन सक्रिय नजर आ रहा है. पुलिस ने 110 नामजद सहित हजार से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही 31 नामजदों को गिरफ्तार किया है.

रामपुर: शनिवार को जिले में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हिंसक प्रदर्शन हुआ. इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारी आमने-सामने आए. हिंसा के दौरान गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं कई स्थानीय और पुलिसकर्मी घायल भी हुए. मामले पर सख्ती दिखाते हुए जिला प्रशासन ने 110 नामजद सहित हजार से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने 31 नामजदों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी

जनपद के कई हिस्सों में शनिवार को CAA के विरोध में हिंसक प्रदर्शन हुए थे जिला प्रशासन ने हिंसा को भड़काने वाले लोगों की पहचान शुरू कर दी है। जिले के प्रमुख स्थानों पर लगे सीसीटीवी की मदद से पुलिस अभियुक्तों की तलाश कर रही है. पुलिस ने 110 नामजद सहित हजार से ज्यादा अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

हिंसा भड़काने के आरोप में पुलिस ने 31 नामजदों को गिरफ्तार किया है.

डीएम और एसपी ने रविवार को साझा प्रेसवार्ता कर यह जानकारी दी

हिंसा भड़काने के आरोप में पुलिस ने 31 नामजदों को गिरफ्तार किया है.डीएम और एसपी ने रविवार को साझा प्रेसवार्ता कर यह जानकारी दी.
शनिवार को जिले में उपद्रव हुआ था. उसमे कई जगह से सीसीटीवी फुटेज और लोगो के मोबाइल से बनाए गए वीडियो के आधार पर लोगों को चिन्हित किया जा रहा है. हजार से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले 25 लोगों को चिंहित किया गया है. इसके अलावा अगर किसी की निजी संपत्ति को नुकसान हुआ है. वे लोग एडीएम फाइनेंस के यहां क्लेम कर सकते हैं. -आंजनेय कुमार, डीएम

दो लोगों के पास से अवैध हथियार बरामद किए गए हैं. इनके नाम जिया और फैजान हैं. इस उपद्रव में 110 लोगों को नामजद किया गया है. इनमें से 31 नामजदों को गिरफ्तार किया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. – अजयपाल शर्मा, एसपी

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल