मकर राशि का, मासिक राशिफल

शुक्रवार 01 जनवरी 2021 से, रविवार 31 जनवरी 2021 तक का मकर राशि का मासिक राशिफल:-

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

मकर राशि:- पॉजिटिव:- इस महीने का समय जिंदगी से जुड़ी किसी भी बात की अच्छी-बुरी समझ रखने का है। संतान संबंधी किसी कार्य के सफल होने से काफी हद तक तनावमुक्त महसूस करेंगे। स्त्रियां अपने घर तथा बाहर दोनों गतिविधियों को सुचारू रूप से संचालित करने में सक्षम रहेंगी।

नेगेटिव::- इस महीने किसी को भी उधार पैसा देते समय उसकी वापसी सुनिश्चित कर लें। क्योंकि इस समय कुछ आर्थिक परेशानियां रह सकती हैं। इसकी वजह से आपकी मनःस्थिति भी कुछ विचलित रहेगी। दूसरों के मसले सुलझाने में आपके अपने महत्वपूर्ण काम रुक सकते हैं।

व्यवसाय:- कार्यस्थल पर किसी पड़ोसी के साथ छोटे से मुद्दे पर लड़ाई-झगड़े जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती है। कोशिश करके आपस में ही मामला सुलझा लें अन्यथा कानूनी तथा पुलिस संबंधी पचड़े में पड़ सकते हैं। नौकरी पेशा लोग ऑफिस में चल रही आंतरिक राजनीति से सचेत रहें।

लव:- आप अपनी व्यस्तता के कारण घर परिवार पर अधिक समय नहीं दे पाएंगे। परंतु जीवन साथी और पारिवारिक सदस्यों का सहयोग घर की व्यवस्था को उचित बनाकर रखेगा।

स्वास्थ्य:- मानसिक व शारीरिक थकान के कारण कुछ अस्वस्थ महसूस करेंगे। सिर दर्द व माइग्रेन भी रह सकता है।

Translate »
क्रान्ति न्यूज लाइव - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल