वृश्चिक राशि का, मासिक राशिफल

शुक्रवार 01 जनवरी 2021 से, रविवार 31 जनवरी 2021 तक का वृश्चिक राशि का, मासिक राशिफल:-

किसी भी प्रकार की समस्या समाधान के लिए आचार्य पं. श्रीकान्त पटैरिया (ज्योतिष विशेषज्ञ) जी से सीधे संपर्क करें = 9131366453

वृश्चिक राशि:- पॉजिटिव:- पिछले कुछ समय से चल रही भाग-दौड़ और तनावपूर्ण दिनचर्या से राहत पाने के लिए इस महीने में ही कुछ समय अध्यात्म व धार्मिक गतिविधियों में व्यतीत करें। इससे आपकी आंतरिक ऊर्जा व आत्मविश्वास दोबारा जागृत होंगे। और आप अपने लक्ष्य के प्रति और ज्यादा एकाग्रचित्त होकर काम कर पाएंगे।

नेगेटिव:- आपके ही कुछ विरोधी जलन की भावना से आपकी आलोचना व अपमानजनक स्थितियां उत्पन्न करने का प्रयास करेंगे इस महीने में। इसलिए अधिक सावधान रहने की जरूरत है। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई के प्रति ज्यादा एकाग्रता रखने की आवश्यकता है।

व्यवसाय:- इस मास में आप अपने स्टाफ तथा कर्मचारियों के साथ दोस्ताना तथा विश्वास पूर्ण संबंध बनाकर रखें। इससे उनके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और वे अपनी पूरी क्षमता से कार्यों को पूरा करने में ध्यान लगाएंगे। व्यवसाय में वृद्धि के लिए और अधिक पैसा लगाना उत्तम रहेगा।

लव:- इस महीने में पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। प्रेम संबंधों में गलतफहमी की वजह से दरार पड़ सकती है। तथा टूटने की भी आशंका है।

स्वास्थ्य:- बदलते मौसम की वजह से एलर्जी व कफ-कोल्ड जैसी परेशानी रहेगी। इस समय अपना बचाव रखें।

Translate »
क्रान्ति न्यूज लाइव - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल