एसडीएम ने खटीमा के अधिशासी अधिकारी समेत आठ कर्मियों का वेतन काटने के दिये निर्देश, औचक निरीक्षण में मिले थे नदारद

ऐजाज हुसैन ब्यूरो चीफ उत्तराखंड

अतिक्रमण हटाने के मामले में बुरे फंसे खटीमा नगर पालिका के ईओ! नैनीताल  हाईकोर्ट ने जारी किया अवमानना नोटिस - News Nukkad

खटीमा। उपजिलाधिकारी निर्मला बिष्ट ने गुरुवार को नगर पालिका खटीमा का औचक निरीक्षण किया। इस निरिक्षण के दौरान अधिशासी अधिकारी समेत आठ कर्मचारी नदारद मिले। जिस पर उपजिलाधिकारी द्वारा अनुपस्थित मिले कर्मियों का एक दिन का वेतन काटने की संस्तुति की है।
गुरूवार को उपजिलाधिकारी निर्मला बिष्ट ने पालिका का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें अधिशासी अधिकारी समेत आठ पालिका कर्मी मौजूद नहीं मिले। उपजिलाधिकारी ने बताया कि अधिशासी अधिकारी की उपस्थिति को लेकर अवकाश स्वीकृति की जानकारी नहीं मिली। उपजिलाधिकारी द्वारा पालिकाध्यक्ष से भी वार्ता की गई। निरीक्षण के दौरान पालिका कर्मियों में हड़कंप मचा रहा।
वहीं उपजिलाधिकारी ने उपस्थिति को लेकर जानकारी ली। बताया कि अनुपस्थित कर्मचारी का एक दिन का वेतन काटने की संस्तुति कर दी गई है। निरीक्षण के बाद उपजिलाधिकारी निर्मला बिष्ट ने नगर में जगह-जगह लगे एलईडी लाइट का भी जायजा लिया। बताया कि लाइट तो लगी मिली हैं, लेकिन उनकी क्वालिटी की जांच करवाई जाएगी।

Translate »
क्रान्ति न्यूज लाइव - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल