मेरठ में ज्वेलरी शोरूम से एक करोड़ की जेवर-नकदी लूटी

मेरठ। मेरठ के पॉश इलाके शास्त्रीनगर की सेंट्रल मार्केट से आज दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देकर करीब एक करोड़ रुपये के सोने-चांदी के जेवर और नकदी लूट ली।
मेरठ के शास्त्रीनगर के सेंट्रल मार्केट में अक्षय जिंदल का रतिराम अनिल कुमार के नाम से ज्वेलरी शोरूम है। यहां सोने-चांदी के आभूषण और रत्नों को बेचा जाता है। मंगलवार दोपहर अक्षत दुकान पर था। करीब दो बजे दो बाइकर्स आए। बदमाशों ने अक्षत जिंदल को गोली मारने की धमकी देकर बंधक बना लिया। दुकान के कर्मचारियों को भी जान से मारने की धमकी दी। बदमाशों ने दुकान का शीशा तोड़ दिया। अक्षत से तिजोरी की चाबी लेकर जेवरात और पैसा बैग में भरकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने पर अक्षत ने शोर मचाया तो भीड़ जमा हो गई।
पुलिस ने दुकानदार से घटना की जानकारी ली। शहर में सर्च ऑपरेशन चलाया और चेकिंग की। एसपी सिटी डॉ. एस एन सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस को जांच में पता चला कि बदमाश जाते समय दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए लेकिन एक अन्य दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश कैद हो गए। अक्षत ने बताया कि बदमाश लगभग एक करोड़ के सोने-चांदी जेवर और हजारों की नगदी लूटकर ले गए। इंस्पेक्टर का कहना है कि बदमाश तीन थे। दो बाइक पर थे और एक पैदल दुकान में घुसा था।

Translate »
क्रान्ति न्यूज - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल