कोरोना वायरस को लेकर उपजिलाधिकारी ने प्रशासन, जनप्रतिनिधियों व लोगों के साथ की अहम बैठक

ऐजाज हुसैन ब्यूरो चीफ उत्तराखंड

लालकुआं। उत्तराखंड में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन बेहद सतर्कता बरत रहा है। इसी क्रम में आज शनिवार को उपजिलाधिकारी लालकुआं ऋचा सिंह ने नगर पंचायत सभागार में प्रशासन के अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और स्थानीय लोगों के साथ बैठककर कोविड-19 की रोकथाम के लिए गहन विचार विमर्श किया और स्वास्थ्य विभाग व पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर जागरूकता अभियान चलाये जाने का निर्णय लिया गया। उपजिलाधिकारी ऋचा सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा नगर पंचायत लालकुआं के सभी वार्डों में रहने वाले लोगों की कोविड 19 की जांच की जायेगी तथा संक्रमित पाये जाने वाले व्यक्ति को आइसोलेटेड किया जायेगा ताकि संक्रमण को फैलाने से रोका जा सके। उन्होंने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि सेनेटाइजर और मास्क का प्रयोग अवश्य करें ताकि कोविड 19 से बचाव हो सकें।
इस मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी बलवंत सिंह भाकुनी ने कहा पुलिस कोविड 19 के मद्देनजर पूरी सतर्कता बरत रही है और लोगों को निरंतर मास्क व सेनेटाइजर का प्रयोग करने के साथ साथ सोशल डिस्टेंस का पालन करने के लिए कहा जा रहा है।
वहीं नगर पंचायत अध्यक्ष लालचंद्र सिंह ने कहा कि नगर में कोविड 19 की जांच का अभियान चलाया जाएगा जिसमें 18 वर्ष से ऊपर के सभी लोगों की जांच की जायेगी। यदि जांच में कोई व्यक्ति संक्रमित पाया जाता है तो उसके पूरे परिवार के सदस्यों की भी जांच होगी। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए नगर में सेनेटाइजर का छिड़काव कराया जायेगा। साथ ही उन्होंने नगरीय क्षेत्र में निरंतर मास्क वितरण किये जाने का आश्वासन भी दिया।
इस बैठक में मुख्य रूप से पूर्व चेयरमैन पवन चौहान, आरबी मिश्रा, व्यापार मंडल अध्यक्ष दिवान सिंह बिष्ट, सभासद दीपक बत्रा, धन सिंह बिष्ट, योगेश उपाध्याय, राजकुमार सेतिया, संजय अरोड़ा, दिवान सिंह, संजय जोशी, महेंद्र कुमार महारतन, अनूप भाटिया व अधिशासी अधिकारी राजू नबियाल, राजस्व निरीक्षक मोहित बोरा सहित कई अन्य लोग शामिल थे।

Translate »
क्रान्ति न्यूज लाइव - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल