बाजार से घर लौट रहे स्कूटी सवार भाई-बहन की अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दर्दनाक मौत

ऐजाज हुसैन ब्यूरो चीफ उत्तराखंड

रुद्रपुर। उधमसिंह नगर में हुए एक दर्दनाक हादसे में भाई बहन की दर्दनाक मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है भाई बहन ही परिवार का सहारा थे जबकि इनके पिता की पूर्व में ही मौत हो चुकी है। घटना की सूचना से मां का रो-रो कर बुरा हाल है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर बाजार से घर लौट रहे भाई-बहन की स्कूटी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई जिससे दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा है।
मृतक ग्राम प्रीतनगर मलसी के निवासी थे। सूचना मिलते ही किच्छा विधायक राजेश शुक्ला मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाया तथा हरसंभव मदद को आश्वस्त किया।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम प्रीतनगर निवासी स्वर्गीय सुरेंद्र की बड़ी बेटी विभा उम्र 19 वर्ष परिवार का सहारा थी। वह भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। वह अपने भाई हेमंत उम्र 17 वर्ष के साथ स्कूटी से रुद्रपुर से घर जा रही थी तभी टचिंग ग्राउंड के पास कल्याणी नदी के पुल पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से भाई-बहन दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर घर में मां का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं विधायक राजेश शुक्ला ने परिजनों को ढांढस बंधाया और उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

Translate »
क्रान्ति न्यूज लाइव - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल