‘द डर्टी पिक्चर’ में शकीला का किरदार करने वाली अभिनेत्री की संदिग्ध मौत, खून में सराबोर मिली लाश

विद्या बालन की चर्चित फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ में दक्षिण भारत की ही एक और कामुक अभिनेत्री शकीला का किरदार करने वाली अभिनेत्री आर्या बनर्जी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। मौके पर उनकी लाश खून में सराबोर मिली, हालांकि पुलिस को अब तक इसमें किसी तरह के बाहरी हस्तक्षेप के संकेत नहीं मिले। पुलिस इस मामले को फिलहाल आत्महत्या का मामला मान रही है। आगे की कार्रवाई वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद करेगी।

देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन होने के बाद आर्थिक रूप से तंगी की वजह से और काम न होने के अवसर पैदा हो जाने की स्थिति से कई छोटे और बड़े कलाकार आत्महत्या कर चुके हैं। हालांकि, आर्या की स्थिति एकदम अलग है। पुलिस को आर्या का शव दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क में स्थित उनके घर से बरामद हुआ है। पुलिस को आर्या की लाश खून से लथपथ मिली इसलिए वह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर आर्या की मौत कैसे हुई?

यह बात शुक्रवार सुबह 10 बजे की ही है जब हर रोज की तरह आर्या की नौकरानी घर पर काम करने के लिए आई। उसने पहले आर्या का दरवाजा खटखटाया। फिर दरवाजे पर लगी घंटी भी बजाई। लेकिन, अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। फिर नौकरानी ने आर्या के फोन पर फोन भी किया लेकिन आर्या ने फोन उठाया ही नहीं। जब उसे कुछ शक हुआ तो उसने पड़ोसियों से पूछा लेकिन उनसे भी कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिला। तब नौकरानी ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने आकर बाहर से लगे मकान के दरवाजे को तोड़ा और अंदर गई तो अंदर कमरे में बिस्तर पर खून में लथपथ आर्या की लाश पुलिस को बरामद हुई। आर्या की नाक से खून बहा था और उन्होंने उल्टियां भी की थीं। पुलिस के पास फिलहाल कुछ पुख्ता सबूत नहीं है इसलिए पुलिस कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

नौकरानी ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि आर्या के घर ज्यादा कोई आता जाता नहीं था और न ही आर्या की ज्यादा लोगों से बातचीत थी। वह अक्सर अकेले रहना ही पसंद करती थीं। नौकरानी ने बताया है कि बीते बृहस्पतिवार की रात को भी आर्या से उसकी बात हुई। आर्या ने फिल्मों में ज्यादा काम नहीं किया है। सबसे पहले उन्हें दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा’ में मृगनयना बिस्वास के किरदार में देखा गया था। इसके बाद वर्ष 2011 में वह शकीला के किरदार में विद्या बालन की फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ में नजर आईं। उसके बाद उन्होंने एपिसोड धारावाहिक ‘सावधान इंडिया’ में भी थोड़ा बहुत काम किया। तब से फिर वह फिल्म इंडस्ट्री से दूर ही थीं।

One thought on “‘द डर्टी पिक्चर’ में शकीला का किरदार करने वाली अभिनेत्री की संदिग्ध मौत, खून में सराबोर मिली लाश

Comments are closed.

Translate »
क्रान्ति न्यूज लाइव - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल