चोरी के संदेह में बर्बर पिटाई, जलाए गुप्तांग, मौत

त्रिवेंद्रम kranti news:- दक्षिण भारत के केरल से मानवता को झकझोरती खबर आ रही है, जहां चोरी के संदेह में लोगों ने एक युवक की बर्बर पिटाई कर दी। उसके गुप्तांग जला दिए। इस घटना में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य की तलाश अभी जारी है।
घटना त्रिवेंद्रम के थम्पनूर क्षेत्र के सेंट्रल बस स्टैंड की है। पुलिस के अनुसार चोरी के संदेह में सात लोगों ने थिरुवल्लूम के निवासी 30 वर्षीय युवक अजेश की ऑटो चालकों के समूह ने पिटाई की और गुप्तांग जलाए। उन्हें संदेह था कि अजेश ने बस स्टैंड पर सो रहे एक व्यक्ति का बटुआ और मोबाइल फोन चुराया है। पुलिस के मुताबिक गुप्तांगों के जलने से अजेश की मौत हुई।
पुलिस के मुताबिक अजेश की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इसी वीडियो से संदिग्धों की पहचान की गई। पुलिस ने वीडियो में नजर आ रहे सात में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए जाने की जानकारी देते हुए कहा कि दो अन्य की भी तलाश की जा रही है। उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Translate »
क्रान्ति न्यूज लाइव - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल