फ्रीजर की चपेट में आकर अभियंता की कार के परखच्चे उडे

मुकेश मिश्रा,क्रांति न्यूज मीरानपुर कटरा,शाहजहाँपुर

लखनऊ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर नवदिया गाँव के सामने डी फ्रीज़र ट्रक की चपेट में आकर कार के परखच्चे उड़ गए।कार को चला रहे बरेली के अवर अभियंता गम्भीर रूप से घायल हो गए।उन्हें इलाज़ केलिए बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर लम्बा जाम लग गया है।
पुलिस ने रूट डायबर्जन करके जाम को खुलबाया।
सोमवार को अपराह्न3/45बजे के करीब लखनऊ दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर नवदिया गाँव के सामने बरेली की ओर जारहे डी फ्रीज़र ट्रक की चपेट में आकर बरेली के अवर अभियंता की कार के परखच्चे उड़ गए।कार को चला रहे अवर अभियंता अवधेश कुमार पाल् पुत्र नरपत लाल 35 वर्ष निवासी 134 सिविल लाइन ऑफिसर हॉस्टल बरेली गम्भीर रूप से घायल होगए। हादसे के बाद ट्रक को छोड़कर चालक फ़रार होगया।पुलिस ने ट्रक के बीच में फँसी कार को बाहर निकाल कर घायल अवर अभियंता को बेहोशी की हालत में इलाज केलिए बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया है।
हादसे के दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर लम्बा जाम लग गया।पुलिस ने पैदल ही घटना स्थल पर पहुँच कर घायल हुए अवर अभियंता को तत्काल बरेली भिजवाया है।
राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम की लम्बी लाईनों में फँसे वाहनों को निकालने केलिए पुलिस ने रूट डायबर्जन किया।और लखनऊ के भार वाहनों को पुलिस ने बरेली के फतेहगंज पूर्वी क़स्बे से गढ़ियारँगीन मार्ग पर डायबर्ट करके निकाला।जबकि कटरा चौराहे पर से पुलिस ने दिल्ली की ओर जाने वाले भार वाहनों को जलालाबाद स्टे्ट हाईवे पर डायबर्ट करदिया।वहीं छोटे यात्री वाहनों को कटरा खुदागंज रोड वाया कसरक हुलासनगरा से निकाला गया।राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगे लम्बे जाम के कारण यात्रियों को अपनी मन्जिल तक पहुँचने में भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।
थाना प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि घायल अवर अभियंता ने कार को ट्रक से ओवरटेक किया।और बीच साइड से ट्रक में घुसी कार के परखच्चे उड़ गए थे।ट्रक को कब्जे में लेकर फरार हुए चालक की तलाश की जारही है।

Translate »
क्रान्ति न्यूज लाइव - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल