CAB का विरोध या राजनीति

kranti news beauro :-
 नागरिकता संशोधन कानून के मुद्दे पर जामिया इलाके में रविवार को जबरदस्त हिंसा हुई थी। दिल्ली पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है। इसके साथ ही सुलगता हुआ असम अब ठंडा पड़ता दिखाई पड़ रहा है। 

नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर शिवसेना के रुख को लेकर बार-बार सवाल किए जा रहे हैं। पार्टी ने जहां लोकसभा में इस विधेयक का समर्थन किया, वहीं राज्‍यसभा में यह कहकर पल्‍ला झाड़ लिया कि इसमें स्‍पष्‍टता नहीं है। अब यही बात महाराष्‍ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भी कही है।​

अमेठी में नागरिकता संशोधन बिल के विरोध में कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल सहित तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ता अमेठी जनपद के मुख्यालय गौरीगंज स्थित कांग्रेस कार्यालय मैं देर रात बैठे धरने पर बैठे रहे.

रायबरेली, जमीनी विवाद के चलते महिला के सिर पर कुल्हाड़ी से दबंगों ने किया हमला. कार्यवाही ना होने से परेशान पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक से की शिकायत, पुलिस अधीक्षक ने दिए जांच के आदेश दे दिया है. घटना गुरबक्श गंज थाना क्षेत्र के बांसगांव की बताई जा रही है.

CAA के विरोध में हुए प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मुख्यमंत्री ने जताई नाराज़गी. मऊ के अफसरों पर भड़के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ. मऊ के डीएम और एसएसपी को लापरवाही बरतने पर झेलनी पड़ी नाराज़गी.

Translate »
क्रान्ति न्यूज लाइव - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल