BJP सांसद का दावा- TMC के 62 विधायक हमारे संपर्क में, 15 दिसंबर तक गिर जाएगी ममता सरकार

पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. राज्य में बीजेपी और सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के बीच राजनीतिक उठापटक और दलबदलने का दौर जारी है. इस बीच बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने दावा किया है कि टीएमसी के 62 विधायक पार्टी के संपर्क में हैं. ये कभी भी दल बदल सकते हैं. बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने दावा किया है कि 15 दिसंबर तक टीएमसी को तोड़ देंगे. ममता बनर्जी का हाल ऐसा होगा कि सरकार चलाना भी मुश्किल होगा.

इसके पहले सौमित्र खान ने कहा है कि ऐसी संभावना है कि राज्यपाल जगदीप धनखड़ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से राज्य विधानसभा में बहुमत साबित करने के लिए कह सकते हैं. खान ने 28 नवंबर को यहां एक कार्यक्रम में कहा- राज्यपाल अचानक मुख्यमंत्री से 149 का आंकड़ा यानि बहुमत साबित करने के लिए कह सकते हैं. इसकी संभावना है.

दरअसल, ममता सरकार में मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी के इस्तीफे के बाद से ये कयास लगाये जा रहे हैं कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. ऐसे में राज्य की मुख्यमंत्री और टीएमसी की अध्यक्ष ममता बनर्जी के लिए ये सबसे बड़ा झटका होगा. शुभेंदु मिदनापुर के दबंग नेता हैं, जिनका सिक्का आस-पास के जिलों में भी चलता है.

One thought on “BJP सांसद का दावा- TMC के 62 विधायक हमारे संपर्क में, 15 दिसंबर तक गिर जाएगी ममता सरकार

Comments are closed.

Translate »
क्रान्ति न्यूज लाइव - भ्रष्टाचार के खिलाफ क्रांति की मशाल